दुर्ग, धमतरी, राजनांदगांव, कांकेर रूट पर चली 12 बसें, दो घंटे किया इंतजार

Balod News - मंगलवार दोपहर 12 बजे की यह तस्वीर जिला मुख्यालय के नए बस स्टैंड परिसर की है, जहां लोग घंटों से बस आने का इंतजार कर रहे...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:40 AM IST
Balod News - chhattisgarh news durg dhamtari rajnandgaon 12 buses on kanker route waiting for two hours
मंगलवार दोपहर 12 बजे की यह तस्वीर जिला मुख्यालय के नए बस स्टैंड परिसर की है, जहां लोग घंटों से बस आने का इंतजार कर रहे है। सुबह से शाम तक नजारा ऐसा रहा कि इक्का-दुक्का ही बसें चली। जब-जब बसें पहुंची, तब-तब लोग चढ़ने जल्दबाजी करते रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि इंतजार करते एक से दो घंटे हो गया, तब जाकर बस मिला। दरअसल 300 से ज्यादा बसें चुनाव के लिए अधिग्रहित की गई है। लिहाजा अन्य दिनों की अपेक्षा कम बसें चली।

ड्राइवरों और कंडक्टरों की मानें तो सभी रुट मेंं 12 बसें चल पाई। लिहाजा बस स्टैंड में बैठे यात्री बस का इंतजार कर आपस में चर्चा करते रहे कि चुनाव 18 अप्रैल को है, इसलिए 17 अप्रैल को बसें कम चलेगी, ऐसा सोच रहे थे लेकिन यहां तो अभी से ही बसें कम चल रही है। अधिकांश यात्री तर्क देते रहे कि पहले से बसों का अधिग्रहण होगा, मालूम नहीं था। सड़कों में कम बसें चलने की जानकारी नहीं होने से घर से बाहर निकलने की बात कहते रहे। बस स्टैंड में बैठे यात्रियों में किसी को दुर्ग रुट में जाना है तो किसी को दल्ली, डौंडी, धमतरी, राजनांदगांव रुट में। जो बसें चली वही सुबह से शाम तक इधर से उधर होती रही।

X
Balod News - chhattisgarh news durg dhamtari rajnandgaon 12 buses on kanker route waiting for two hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना