केनरा बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ कर पैसा निकालने की कोशिश, पकड़ाया

Balod News - शहर के दल्लीराजहरा मार्ग पर शिवनाथ काॅम्प्लेक्स स्थित केनरा बैंक के एटीएम में शनिवार को सुबह 3.45 बजे दल्ली के एक...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:05 AM IST
Balod News - chhattisgarh news in canara bank atm trying to extort money got caught
शहर के दल्लीराजहरा मार्ग पर शिवनाथ काॅम्प्लेक्स स्थित केनरा बैंक के एटीएम में शनिवार को सुबह 3.45 बजे दल्ली के एक युवक ने तोड़फोड़ कर पैसा निकालने का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने ही गश्त के दौरान देख लिया और वह पकड़ा गया। घटना थाने से 200 मीटर दूर हुआ है। आरोपी राजेश साहू (23) निवासी दल्लीराजहरा आदतन अपराधी प्रवृति का है। दल्ली थाने में भी उसके खिलाफ चोरी व मारपीट के केस दर्ज हैं।

टीआई राम किंकर यादव ने बताया हमारी टीम रात में गश्त करने निकली थी। जब टीम गश्त करके वापस थाने की ओर आ रही थी, तभी उन्हें अचानक केनरा बैंक के एटीएम में कोई आदमी घुसा दिखा। इतने सुबह में कोई एटीएम में कैसे आया होगा? इस शक कर पुलिस वाले रुके। पुलिस की गाड़ी रुकते देख आरोपी हड़बड़ाहट में बाहर निकला। आरोपी ने चोरी के इरादे से एटीएम खोलना स्वीकार किया।

पूरी घटना बैंक के एटीएम में लगे कैमरे के फुटेज में भी कैद हुई है। आरोपी बिना अपना चेहरा ढके बेख़ौफ़ होकर एटीएम खोल रहा था। बैंक मैनेजर नवनीता ने कहा आरोपी ने एटीएम के पीछे व सामने के पार्ट्स को एक रॉड के सहारे तोड़कर जहां पैसा डला रहता है, उस तक पहुंचने की कोशिश की। लेकिन सफल नहीं हुआ। न ही यह मुमकिन होता है। घटना के बाद से एटीएम को बंद कर दिया गया है। बैंक के संबंधित इंजीनियर आकर जांच करेंगे, तब इसे दोबारा चालू किया जाएगा।

X
Balod News - chhattisgarh news in canara bank atm trying to extort money got caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना