नदियापारा मंे एक सप्ताह से बिजली बंद, 40 परिवार त्रस्त

Balod News - एक ओर बिजली कंपनी लोगों को किसी प्रकार की बिजली की समस्या होने पर हेल्प लाइन नंबर जारी कर रहा है। वहीं दूसरी ओर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:55 AM IST
Doundilohara News - chhattisgarh news nadiyapara disrupted electricity for one week 40 family stricken
एक ओर बिजली कंपनी लोगों को किसी प्रकार की बिजली की समस्या होने पर हेल्प लाइन नंबर जारी कर रहा है। वहीं दूसरी ओर डौंडी ब्लाॅक के ग्राम खुर्सीटिकुर के नदियापारा में पिछले एक सप्ताह से बिजली की सप्लाई ठप है। जिसके चलते 40 परिवारों को अंधेरे में रात गुजरना पड़ रहा है। गर्मी में लोग कुलर, पंखा का उपयोग भी नहीं कर पा रहे है।

बिजली बंद होने से सबसे ज्यादा नुकसान किसानों का हो रहा है। पानी के अभाव में गन्ना सुख रहा है। गांव के उपसरपंच मोतीलाल, नेमीचंद दर्रो, तोरण दर्रो, कन्हैयालाल निर्मलकर, भीखम भुरकुरिया, पोखनलाल निर्मलकर, पूर्णिमा नेताम, सातोबाई नेताम, देवकी यादव, उर्मिला मंडावी ने बताया कि ट्रांसफार्मर में खराबी आने के कारण 10 अप्रैल से बिजली बंद है। अभी तक विभाग द्वारा सुधार नहीं किया गया है। बिजली बंद होने के संबंध में डौंडी के बिजली ऑफिस के रजिस्टर में तीन बार शिकायत दर्ज कर चुके है। साथ ही कनिष्ठ यंत्री को भी मौखिक रूप से जानकारी दे चुके है। बिजली बंद होने से गर्मी में कठिनाई हो रही है। बिजली कंपनी के जेई आरके साहू ने कहा कि मंगलवार को सूचना मिली है। बुधवार को कर्मचारी भेजकर ठीक करवा देंगे।

X
Doundilohara News - chhattisgarh news nadiyapara disrupted electricity for one week 40 family stricken
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना