खड़े हाइवा से भिड़ी पिकअप, हेल्पर की मौत

Balod News - शनिवार रात 10.30 बजे शहर के खंडेलवाल पेट्रोल पंप के पास खड़े हाइवा से पिकअप जाकर भिड़ गई। जिससे पिकअप में ही सवार हेल्फर...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:35 AM IST
Gunderdehi News - chhattisgarh news pickup with standing hivewa helper dies
शनिवार रात 10.30 बजे शहर के खंडेलवाल पेट्रोल पंप के पास खड़े हाइवा से पिकअप जाकर भिड़ गई। जिससे पिकअप में ही सवार हेल्फर भूपेंद्र धनकर निवासी अंडा की मौके पर मौत हो गई। चालक को भी गंभीर चोट आई है। हाइवा चालक ने थाने में सूचना दी। चालक राजू सिन्हा ने बताया कि वह ग्राम धनेली थाना भांठापारा (शहर) जिला बलौदाबाजार का रहने वाला है। जीआर माइनिंग कंपनी रायपुर की हाइवा ट्रेलर का ड्राइवर है।

रात पल्लेमाड़ी से रायपुर जाते समय गुंडरदेही खंडेलवाल पेट्रोल पंप के सामने रोड किनारे अपने वाहन को खाना खाने के लिए खड़ी किया था। तभी रात 10.30 बजे बालोद से दुर्ग की ओर जा रही टाटा पिकअप के चालक ने हाइवा ट्रेलर को पीछे दाहिने तरफ से टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप में हेल्फर तरफ बैठे व्यक्ति की मौत हो गई। बाद में पता चला कि वह उसका हेल्पर ही है। पिकअप के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। हाइवा ट्रेलर का भी दो टायर कट गया। डाला भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

नेगेटिव न्यूज

िसर्फ वही नकारात्मक खबर जो आपको जानना जरूरी है

गुंडरदेही. क्षतिग्रस्त पिकअप, इसी के हेल्पर की हुई मौत।

घटना के बाद आधे घंटे तक ट्रैफिक जाम

रात में इस हादसे से करीब आधे घंटे तक बालोद दुर्ग मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक भी जाम रहा। आधे घंटे बाद यहां पर यातायात सुचारु हो पाया। इस घटना के बाद पहुंचे टीआई सैय्यद अख्तर व उनकी टीम देर व्यवस्था बनाने में जुटे रहे। हाइवा चालकों को भी हिदायत दी गई कि सही जगह देखकर गाड़ियां पार्क करें। इंटीग्रेटर लाइट भी जलाते रहें, ताकि इस तरह का हादसा न हो।

X
Gunderdehi News - chhattisgarh news pickup with standing hivewa helper dies
COMMENT