कबीरपंथियों ने कहा- स्कूली बच्चों को मध्याह्न भोजन में अंडा ना परोसें

Balod News - स्कूलों व आंगनबाड़ी के मध्याह्न भोजन मीनू में अंडा शामिल करने के विरोध में शुक्रवार को कबीरपंथियों ने सरकार के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:45 AM IST
Balod News - chhattisgarh news the adolescents said do not serve eggs to schoolchildren in mid day meals
स्कूलों व आंगनबाड़ी के मध्याह्न भोजन मीनू में अंडा शामिल करने के विरोध में शुक्रवार को कबीरपंथियों ने सरकार के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर नाराजगी जाहिर की। कबीरपंथ समाज के करीब 100 से अधिक लोगांे ने गंगा मइया मंदिर से कलक्टोरेट पहुंचकर डिप्टी कलेक्टर सिल्ली थामस को बताया कि सरकार ने स्कूली बच्चों को मध्याह्न भोजन में अंडा परोसने का निर्णय लिया है, जो सहीं नहीं है।

सरकार ने जल्द निर्णय नहीं लिया तो कबीर पंथ के आचार्य प्रकाश मुनी साहेब 17 जुलाई को दामाखेड़ा में रायपुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगे। कबीरपंथ समाज का कहना है कि स्कूल व आंगनबाड़ी में बच्चों को अंडा परोसना मांसाहार है। महिला उपाध्यक्ष अहिल्या साहू ने कहा कि भले ही हम अपने बच्चे को स्कूल नहीं भेजेंगे, लेकिन मांसाहार से दूर रखेंगे। मौके पर समिति के अध्यक्ष कल्याण साहू, युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष हेमंत कुमार साहू, महंत युगल किशोर साहू, तहसील साहू समाज डौंडी के अध्य्क्ष किशोरी साहू, रमेश सोनवानी, सुबेदास साहू, योगेश साहू उपस्थित थे।

बालोद. डिप्टी कलेक्टर सिल्ली थामस को ज्ञापन सौंपते हुए।

X
Balod News - chhattisgarh news the adolescents said do not serve eggs to schoolchildren in mid day meals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना