दुष्कर्म करने वाले बस कंडक्टर को महाराष्ट्र के धनोरा से पकड़ा

Balod News - एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगाकर दुष्कर्म के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र के धनोरा से पकड़ कर लाया।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:50 AM IST
Dallirajhara News - chhattisgarh news the miscreants caught the conductor from dhanora of maharashtra
एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगाकर दुष्कर्म के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र के धनोरा से पकड़ कर लाया। पुलिस के अनुसार आज से 7 माह पहले एक नाबालिग लड़की गायब हो गई थी। इसकी रिपोर्ट लड़की के पिता ने राजहरा थाने में कराई थी। उसी समय युवक भी गायब हो गया था।

पुलिस ने जांच शुरू की तो यह पता चला कि आरोपी विचित्र शाह मंडावी कंडक्टर का काम करता था। उसने ही नाबालिग को बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र भगाकर ले गया। आरोपी दो माह तक लड़की को महाराष्ट्र में एक किराये के मकान में रखा था। वहां कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद फरार हो गया। लड़की किसी तरह घर पहुंची व आप बीती बताई। इधर पुलिस ने घेराबंदी शुरू की। तभी पता चला कि आरोपी धनोरा में अपने दादा-दादी के घर छिपा है। पुलिस जब पकड़ने के लिए धनोरा पहुंची तो इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया था। ऐसा दो बार हुआ कि पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी भागने में सफल हो गया। इसके बाद भी पुलिस ने हार नहीं मानी और आरोपी को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर सादी वर्दी में पुलिस तैनात किए। जिसके चलते आरोपी पुलिस के पकड़ में आया। आरोपी विचित्र शाह को धनोरा से पकड़कर शनिवार को सुबह राजहरा लाया। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया। आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू, उप निरीक्षक मनीष सिंग नेताम, पवन धीर, नेम सिंग निषाद, दीपक वानखेड़े की भूमिका रही।

विचित्र शाह

X
Dallirajhara News - chhattisgarh news the miscreants caught the conductor from dhanora of maharashtra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना