बहू को जलाकर मारने वाली सास गिरफ्त में

Balod News - गुरुर पुलिस ने हत्या के छह महीने बाद ग्राम कोसागोंदी निवासी सास मुनिया बाई निषाद को गिरफ्तार कर दुर्ग जेल भेजा।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:45 AM IST
Balod News - chhattisgarh news the mother in law who burned the daughter in law burnt her
गुरुर पुलिस ने हत्या के छह महीने बाद ग्राम कोसागोंदी निवासी सास मुनिया बाई निषाद को गिरफ्तार कर दुर्ग जेल भेजा। मृतक बहू मधु निषाद ने अंतिम सांस से पहले अस्पताल में पुलिस को बयान दिया था कि मुझे सास ने जिंदा जलाया है। बयान के कुछ देर बाद मधु की मौत हो गई थी। घटना 31 जनवरी को शाम छह बजे हुई थी। मौत 9 फरवरी को हुई। मधु के बयान बाद 10 मार्च को सास पर धारा 302 का अपराध दर्ज हो गया था। लेकिन सास बोलती रही मैंने नहीं जलाया। पुलिस छह महीने तक असमंजस रही फिर गोपनीय जांच के आधार पर गिरफ्तार किया। तीन साल की बच्ची रश्मि रो रही थी। जिसे उनकी मां यानि बहू ने सास को गोद में लेने कहा। इस पर सास ने कहा कि मैं थकी हारी काम से आई हूं। इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। आवेश में सास ने केरोसिन डालकर बहू को जला दिया। फिर लोगों को बुलाने लगी कि बहू ने आत्महत्या कर ली।

रखें पॉजिटिव सोच :- पदम् श्री शमशाद बेगम ने कहा हर सास को अपनी बहू को बेटी व हर बेटी को अपनी सास को मां मानना चाहिए। एक दूसरे के प्रति पॉजिटिव सोच लेकर चलना चाहिए।

X
Balod News - chhattisgarh news the mother in law who burned the daughter in law burnt her
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना