रांग साइड हाइवा ने बाइक को रौंद बदल दी साइड, बाइक सवार की मौत

Balod News - शुक्रवार को दोपहर 1:30 बजे गुंडरदेही से धमतरी मार्ग में ग्राम कलंगपुर और खल्लारी के बीच एक सड़क हादसे में रीवागहन...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:01 AM IST
Gunderdehi News - chhattisgarh news the queue side hive changed the bike to the side the death of the bike rider
शुक्रवार को दोपहर 1:30 बजे गुंडरदेही से धमतरी मार्ग में ग्राम कलंगपुर और खल्लारी के बीच एक सड़क हादसे में रीवागहन निवासी दीपक कुमार उर्फ़ राजू निषाद (19) की मौत हो गई। दीपक अपनी होंडा साइन बाइक से ओरमा (बघमरा) में हो रही अपने एक रिश्तेदार के घर शादी से घर लौट रहा था। वह किसी एक रिश्तेदार को छोड़ने के लिए ओरमा आया था। यहां से वापस जा रहा था। तभी कलंगपुर के पहले सामने से आ रही रेत से भरी हाईवा ने उन्हें चपेट में ले लिया। हाईवा और बाइक दोनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि रॉन्ग साइड से आते हुए हाइवा चालक ने बाइक को ऐसे घसीटा कि वह राइट साइड में आकर खड़ी हो गई।

घटना के बाद पहुंचे लोगों को ऐसा लगा मानो हाईवा राइट साइड में थी और बाइक चालक की गलती थी। जो अपनी साइड छोड़कर हाईवा के नीचे आ गया। लेकिन सच्चाई कुछ और थी। जब मौके पर पुलिस जांच के लिए पहुंची तो सड़क पर टायर के निशान देख वाहनों की दुर्घटना से पहले की स्थिति का पता चला। हाईवा चालक उपेंद्र कुमार (26) निवासी हल्दी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों नहीं कर पाए कंट्रोल, खिलौने की तरह कुचलाई बाइक: रनचिरई थाना प्रभारी खगेंद्र पठारे ने कहा कि घटनास्थल देखकर व आस-पास मौजूद कुछ लोगों के बयान के आधार पर यह बात सामने आई कि हाईवा और बाइक चालक दोनों ही तेज रफ्तार में थे। अचानक दोनों आमने-सामने आ गए। ओवरटेक करने के चक्कर में हाईवा चालक गलत साइड से चला रहा था। वहीं घर पहुंचने की जल्दबाजी में होंडा साइन चालक भी तेज रफ्तार में था। दोनों कंट्रोल नहीं कर पाए और जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक खिलौने की तरह टूट फूट गई तो वही हाईवा के सामने का हिस्सा पिचक गया।

ओरमा में रमेश के बेटे की है शादी, आज जाएगी बारात : इधर बालोद ब्लॉक के गांव ओरमा में रमेश निषाद के बेटे पवन देव की शादी है। जहां शुक्रवार को तेल मायन का कार्यकम हुआ। शनिवार को बारात जाएंगे। मृतक दीपक निषाद भी यही आया हुआ था। जो घर में जरूरी काम है, कहकर वापस चला गया। अपने साथ जिस रिश्तेदार को लाया था, उसे ओरमा में ही छोड़ दिया था। दीपक के सिर के पीछे गंभीर चोट आई थी। हेलमेट भी नहीं पहना था। जो मौत की वजह बनी। शादी वाले घर में देर रात तक भी किसी को खबर नहीं थी कि एक्सीडेंट में िश्तेदार की मौत हो गई है।

X
Gunderdehi News - chhattisgarh news the queue side hive changed the bike to the side the death of the bike rider
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना