रोल नंबर डालकर स्टूडेंट्स के नामों की सूची कॉलेज भेजेगी यूनिवर्सिटी

Balod News - वार्षिक परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। अब यूनिवर्सिटी की ओर से जिन कॉलेज को परीक्षा...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:06 AM IST
Balod News - chhattisgarh news university rolls out a list of names of students by entering roll number
वार्षिक परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। अब यूनिवर्सिटी की ओर से जिन कॉलेज को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है, वहां प्राप्त आवेदन के आधार पर स्टूडेंट्स के नामों की सूची भेजी जाएगी। जिसमें रोल नंबर भी रहेगा। ऐसा पहली बार होगा।

बस्तर यूनिवर्सिटी की तर्ज पर यह सब हो रहा है। हालांकि इस संबंध में लिखित आदेश नहीं आया है। सिर्फ मौखिक कहा गया है कि प्राप्त हार्डकॉपी के अनुसार कॉलेज में सूची न बनाए, यूनिवर्सिटी की ओर से भेजा जाएगा। 14 फरवरी के बाद कभी भी सूची आने की बात कॉलेज प्रबंधन कह रहा है। जिसके बाद अपनी लिस्ट से मिलान किया जाएगा।

वार्षिक परीक्षा नजदीक है। लेकिन टाइम टेबल जारी नहीं हो पाया है। बार-बार जानकारी मंगाने से समय व्यर्थ हो रहा है। इसलिए ऑनलाइन आवेदन के जरिए यूनिवर्सिटी अपने स्तर पर रोल नंबर डालकर सूची भेजना चाह रहा है। जिसका मिलान कॉलेज में जमा हार्डकॉपी से होगा। अगर किसी ने आवेदन कर हार्डकॉपी जमा नहीं किया है तो उनकी जानकारी यूनिवर्सिटी को भेजी जाएगी।

X
Balod News - chhattisgarh news university rolls out a list of names of students by entering roll number
COMMENT