Hindi News »Chhatisgarh »Balod» गांजा तस्करी वाले हफ्तेभर बाद भी पकड़ में नहीं आए

गांजा तस्करी वाले हफ्तेभर बाद भी पकड़ में नहीं आए

5 जुलाई को गुरुर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मरकाटोला के पास एक कार से 8 लाख का गांजा बरामद किया था। दो आरोपी पुलिस को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:05 AM IST

गांजा तस्करी वाले हफ्तेभर बाद भी पकड़ में नहीं आए
5 जुलाई को गुरुर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मरकाटोला के पास एक कार से 8 लाख का गांजा बरामद किया था। दो आरोपी पुलिस को आते देख जंगल की ओर भाग गए, जो एक हफ्ते भी नहीं पकड़ाए। पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपियों ने कार के सामने रायपुर पासिंग की नंबर प्लेट लगाई थी। जो फर्जी निकली। अब तक हुई जांच में कार रायपुर की नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश की निकली है। कार की डिक्की से एक यूपी पासिंग का नंबर प्लेट भी मिला था। जिसमें न्यायाधीश लिखा था। गुरुर थाना प्रभारी हेमवंत चन्द्राकर ने कहा कि कार मालिक का पता लगाने एक पुलिसकर्मी को यूपी भेजा गया है। आरोपी का पता नहीं चल पाया है। कार हमारे पास है, मालिक का पता चलने से तस्करी के सारे राज खुल जाएंगे।

इधर स्कार्पियो से हो रही थी गांजा तस्करी आरोपी पेट्रोल पंप में गाड़ी छोड़ भागे

पुरुर जगदलपुर नेशनल हाईवे में फिर से गांजा तस्करी का एक नया मामला सामने आया है। इस बार भी आरोपी फैमिली गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे थे। पिछले हफ्ते जिले में मामला सामने आने के बाद इस मार्ग के अन्य जिले की पुलिस भी नाकेबंदी कर रही है। गुरुवार को कांकेर के दंतेश्वरी पेट्रोल पंप के पास नाकेबंदी से करीब 100 मीटर दूर पुलिस को देखने के बाद पांच आरोपी स्कार्पियो को पंप पर खड़ी कर ऑटो में बैठकर फरार हो गए। यह घटना पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस ने स्कार्पियो से 35 पैकेट में करीब 15 लाख का 175 किलो गांजा बरामद किया है।

कांकेर में पकड़ाया गांजा

यहां भी फर्जी नंबर प्लेट का खेल, स्थिति स्पष्ट नहीं

कांकेर में भी पुलिस ने जब्त स्कार्पियो की जांच की तो सामने जो नंबर प्लेट व दस्तावेज मिला है, वह उत्तर प्रदेश का निकला। जिसके अनुसार स्कार्पियो क्रमांक यूपी 70 ईई 4540 के मालिक का नाम विरेंद्र कुमार शुक्ला पिता राम जीवन शुक्ला निवासी इलाहाबाद उत्तर प्रदेश लिखा है। हालांकि स्कार्पियो में कौन लोग सवार थे, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। स्कार्पियो के अंदर से दो और नंबर प्लेट और दो मोबाइल भी मिला है। एक मोबाइल में सिम है। जिससे पुलिस आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। कैमरे के फुटेज के अनुसार गाड़ी में दो पुरुष, दो महिला व एक बच्चा सवार था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balod

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×