• Home
  • Chhattisgarh News
  • Balod News
  • बालोद स्ट्राइकर्स ने जीता सेमीफाइनल पैंथर्स को 67 रनों से पराजित किया
--Advertisement--

बालोद स्ट्राइकर्स ने जीता सेमीफाइनल पैंथर्स को 67 रनों से पराजित किया

शुक्रवार को बालोद प्रीमियर लीग का सेमीफाइनल मुकाबला बालोद स्ट्राइकर्स और बालोद पैंथर्स के बीच 15-15 अोवर का खेला...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 02:05 AM IST
शुक्रवार को बालोद प्रीमियर लीग का सेमीफाइनल मुकाबला बालोद स्ट्राइकर्स और बालोद पैंथर्स के बीच 15-15 अोवर का खेला गया। मिनी स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल मैच लो-स्कोरिंग रहा, बालोद स्ट्राइकर्स ने एकतरफा 67 रनों से मैच जीता। टॉस जीतकर स्ट्राइकर्स के कप्तान ज्ञानेश्वर ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बालोद स्ट्राइकर्स की ओर से ओपनिंग करने इमरान खान और अंकित साइमन आए।

मैच के पहले ही ओवर के तीसरे गेंद में लक्ष्मीकांत राणा ने इमरान (2रन) का विकेट लिया। स्ट्राइकर्स की टीम ने 8विकेट पर 121 रन बनाया। इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी ज्ञानेश्वर ने 24गेंदों में 4 चौके, 1 छक्के की मदद से 29 रन बनाए। चोवा कतलाम 18 रन, हितेश साहू 14, अंकित साइमन 13 रन बनाए। वहीं बालोद पैंथर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए टीकम ने 3 ओवर मेें 39 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। ईश्वर ठाकुर व लक्ष्मीकांत राणा ने 2-2 विकेट लिए।

पैंथर्स के 10 खिलाड़ी नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा

दूसरी पारी में पैंथर्स टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 54 रन ही बनाए। पैंथर्स की टीम ने 50 रनों से पहले ही 9 विकेट गवां चुके थे। कप्तान मयंक सिंह ने 20 गेंद पर 2 छक्कों की मदद से 18 रन बनाए। टीम के 10 खिलाड़ी 10 रन तक नहीं बना पाए। बालोद स्ट्राइकर्स के दिनेश यादव, केश कुमार, कन्हैया ने 2-2 विकेट और चोवा कतलाम ने 1 विकेट लेकर पैंथर्स की टीम को 54 रनों पर ही राेका।

चोवा कतलाम बने मैन ऑफ द मैच

बालोद स्ट्राइकर्स की टीम की ओर से आल राउंडर प्रदर्शन करने वाले चोवा कतलाम को मैन आॅफ द मैच दिया गया। चोवा ने बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों पर एक चौके व दो छक्के की मदद से 18 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी करते हुए 3 ओवरों में 6 रन देकर एक विकेट हासिल किया। जिसमें एक ओवर मेडन था। जिससे विपक्षी टीम दबाव में आ गई। 15 जुलार्इ को सुबह 11 बजे मिनी स्टेडियम में बालोद बुल्स और बालोद स्ट्राइकर्स के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।