• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Balod
  • डेहरे ने दिया आरके मिश्रा को लीड काॅलेज का प्रभार पर हाईकोर्ट में पेश वे ही होंगे
--Advertisement--

डेहरे ने दिया आरके मिश्रा को लीड काॅलेज का प्रभार पर हाईकोर्ट में पेश वे ही होंगे

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:06 AM IST

Balod News - आखिरकार जिले के लीड शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त पीजी काॅलेज की जिम्मेदारी तत्कालीन प्राचार्य डाॅ. टीआर डेहरे ने...

डेहरे ने दिया आरके मिश्रा को लीड काॅलेज का प्रभार पर हाईकोर्ट में पेश वे ही होंगे
आखिरकार जिले के लीड शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त पीजी काॅलेज की जिम्मेदारी तत्कालीन प्राचार्य डाॅ. टीआर डेहरे ने वरिष्ठ प्रोफेसर डाॅ. आरके मिश्रा को सौंप दी है। हालांकि असली आधार कार्ड को नकली बता परीक्षा से वंचित मामले में वे ही हाईकोर्ट में पेश होकर पक्ष रखेंगे। 5 जून को मुख्यमंत्री के अनुमोदन के बाद उच्च शिक्षा विभाग ने जिले के लीड शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त पीजी काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. टीआर डेहरे का तबादला उदयपुर (सरगुजा) किया गया है। हालांकि नए प्राचार्य के रुप में शासकीय महाविद्यालय सरोना कांकेर से पदोन्नत होकर डाॅ. सरला अत्राम आएगी कि नहीं? यह सस्पेंस है। इसके चलते उच्च शिक्षा विभाग ने ही पत्र में उल्लेख किया था कि वरिष्ठ प्राध्यापक को कार्यभार सौंपा जाए।

आरके मिश्रा

एक साल तीन माह बाद हुआ तबादला

अप्रैल 2017 में ही तत्कालीन प्राचार्य डाॅ. एमआई मेमन के सेवानिवृत्त होने बाद डेहरे पदस्थ हुए थे। एक साल 3 माह बाद रहने के बाद उनका तबादला हुआ। हालांकि विभागीय प्रकिया का हवाला देकर प्राचार्य इस संबंध में कुछ कहना नहीं चाह रहे हैं। जनभागीदारी समिति व एनएसयूआई पदाधिकारियों का कहना है कि 10, 31 मई और 7 जून को प्रवेश परीक्षा के दौरान 100 से ज्यादा स्टूडेंट वंचित हो गए थे।

X
डेहरे ने दिया आरके मिश्रा को लीड काॅलेज का प्रभार पर हाईकोर्ट में पेश वे ही होंगे
Astrology

Recommended

Click to listen..