--Advertisement--

गांजा तस्कर बोला- वह तपन सरकार का गुर्गा

सोमवार की शाम 7:20 बजे पुरुर के रानी दुर्गावती चौक एक आई-20 कार से 72400 का गांजा बरामद हुआ था। आरोपी चालक विजय मेनन निवासी...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:06 AM IST
सोमवार की शाम 7:20 बजे पुरुर के रानी दुर्गावती चौक एक आई-20 कार से 72400 का गांजा बरामद हुआ था। आरोपी चालक विजय मेनन निवासी जामुल (भिलाई) को बुधवार को बालोद जेल में रिमांड पर भेज दिया गया है। आरोपी का तार भिलाई के तपन गैंग से जुड़ा हुआ है। दुर्ग सहित अन्य कई थानों में आरोपी विजय मेनन के खिलाफ कई मामले दर्ज है। आरोपी विजय तपन सरकार का ही गुर्गा निकला। जिसकी दुर्ग पुलिस भी पहले से तलाश कर रही है।

एएसपी जेआर ठाकुर ने बताया गिरफ्तारी की जानकारी दुर्ग पुलिस को दे दी गई है। वहां की टीम भी जल्द ही आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए आएगी। आरोपी पहले भी गांजा तस्करी के आरोप में दुर्ग पुलिस पकड़ चुकी है। जो जेल में रहने के दौरान ही तपन सरकार के संपर्क में आया और उसके अनैतिक कामों में साथ देने लगा। लोगों को डरा धमका कर वसूली करने सहित कई तरह के अवैध काम करने का आरोप विजय पर लगा हुआ है।

हो रही लगातार चेकिंग

पिछले महीने कांकेर पुलिस ने पेट्रोल पंप के पास स्कार्पियो में गांजा पकड़ा था। वही गुरुर पुलिस ने ही मरकाटोला के पास भी एक कार से 7 लाख का गांजा बरामद किया था। तस्करी करने वाले आरोपी बिना नंबर की कार या फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलते हैं, लेकिन जब डिक्की की तलाशी ली गई तो दो नंबर प्लेट बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गैंगस्टर तपन सरकार के लिए काम करता है। इससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आईजी को भी रिपोर्ट की गई। दुर्ग पुलिस जो कई महीनों से आरोपी की तलाश कर रही थी, उसे बालोद जिले से गुरूर पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में ही सही लेकिन पकड़ने में कामयाब हो गई। एएसपी ठाकुर ने बताया आरोपी ओडिशा की ओर से गांजा ला रहा था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..