• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Balodabazar
  • कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को करेंगे जागरूक
--Advertisement--

कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को करेंगे जागरूक

Balodabazar News - हिरमी के गायत्री मंदिर प्रांगण में शनिवार को ब्लॉक स्तरीय बैठक में कांग्रेस पार्टी की मजबूती तथा आगामी चुनाव की...

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 02:06 AM IST
कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को करेंगे जागरूक
हिरमी के गायत्री मंदिर प्रांगण में शनिवार को ब्लॉक स्तरीय बैठक में कांग्रेस पार्टी की मजबूती तथा आगामी चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा। बैठक में पहुंचे जिलास्तरीय पदाधिकारियों सहित बलौदाबाजार विधायक ने आगामी चुनाव की रणनीतियों के बारे में बताया।

पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सुहेला ब्लॉक में 89 बूथों में अध्यक्षों का गठन कार्य पूरा किया। जिसके लिए ब्लॉक अध्यक्ष नायक सहित सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई। अब यह टीम नुक्कड़ सभा सहित घर-घर जा कर लोगों को जागरूक करने की बात पर विचार कर युवाओं को शक्ति ऐप में जुड़ने का आग्रह किया।

स्थानीय गायत्री मंदिर प्रांगण में ब्लॉक स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। शाम तक चली इस बैठक में विधायक सहित ब्लॉक तथा जिलास्तर के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस बैठक में जिला अध्यक्ष दिनेश यदु, विधायक जनक राम वर्मा, विधानसभा समन्वयक हितेन्द्र ठाकुर ,कालेन्द्री वर्मा, समीर अग्रवाल, शैली भाटिया ,अरूण ताम्रकार, डा के के नायक सहित जिले तथा ब्लॉक के सभी दिग्गज मौजूद थे उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने जानकारी दी की अब बूथ स्तर पर आगामी विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव की चर्चाओं पर ही जोर दिया जाएगा और जहां तक हो सके पार्टी की ब्लॉक स्तर की बैठक अब हर गांव में करने की कोशिश की जाएगी। बैठक में प्रतिनिधि रवि अनंत के साथ मनसुख लाल जायसवाल, हरीश वर्मा, भानु वर्मा, विश्वनाथ द्विवेदी, जगदीश तिवारी, ठाकुर राम सिन्हा, मुनि राम वर्मा सहित ब्लॉक के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को करेंगे जागरूक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..