• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Balodabazar
  • नए मतदाताओं पर ध्यान दें, तभी साकार हो सकेगा 65 प्लस लाने का सपना: बैस
--Advertisement--

नए मतदाताओं पर ध्यान दें, तभी साकार हो सकेगा 65 प्लस लाने का सपना: बैस

Balodabazar News - भारतीय जनता पार्टी के 65 प्लस के सपने को साकार करने आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श करने भारतीय जनता...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 02:06 AM IST
नए मतदाताओं पर ध्यान दें, तभी साकार हो सकेगा 65 प्लस लाने का सपना: बैस
भारतीय जनता पार्टी के 65 प्लस के सपने को साकार करने आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श करने भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा स्थानीय कुर्मी भवन में बैठक आयोजित की गई। बैठक में युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री दीपक बैस, बलौदाबाजार जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष आनंद यादव सहित विधानसभा क्षेत्र के नेतागण उपस्थित थे।

बैठक की शुरुआत भारत माता, खूबचंद बघेल व पार्टी के संस्थापक सदस्यों की पूजा अर्चना के बाद हुई। मुख्य वक्ता व भाजयुमो के प्रदेश मंत्री दीपक बैस ने कहा कि हमें अपना ध्यान मिलेनियम वोटर्स अर्थात इस वर्ष वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने वाले नए मतदाताओं पर विशेष रूप से केंद्रित कर उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ना होगा। जिसके लिए समय दानियों की आवश्यकता है और मंडल भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को 15 दिन और जिला भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को 10 दिन का समय देकर पार्टी की विचारधारा व सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी लोगों को देनी होगी। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने युवाओं को पार्टी की रीढ़ की हड्डी बताया।

कार्यक्रम में जिला प्रतिनिधि संतोष नायक, महामंत्री डॉ. धनीराम साहू ,वरिष्ठ नेता फूदरू पाल, युवा उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, सुहेला सरपंच दानेश्वरी नायक, बिटकुली सरपंच अंजनी महेंद्र देवदास, डॉ. बी एल वर्मा, खपराडीह सरपंच विनोद वर्मा, नवापारा सरपंच डॉ. दौलत पाल, लून करण वर्मा , होरीलाल वर्मा, रामकुमार साहू, राजू वर्मा, सरिता वर्मा, नंदनी खिचरिया, थानेश्वर खिचरिया, सनत बघमार, देवेंद्र वर्मा ,डोमार सिंह वर्मा, सुमन वर्मा सहित काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

सुहेला. युवा मोर्चा की बैठक को संबोधित करती सुहेला भाजपा मंडल अध्यक्ष अदिति बाघमार।

मतभेद दूर कर पार्टी के लिए काम करने पर दिया जोर

जिला भाजयुमो व शिमला जनपद के अध्यक्ष आनंद यादव ने कहा कि हमें कमल छाप के लिए काम करना है चाहे प्रत्याशी जिसे भी बनाया जाए। जिला पंचायत सदस्य डॉ. ढालेन वर्मा ने सभी मतभेद दूर कर फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की। सुहेला मंडल अध्यक्ष अदिति बाघमार ने नए वोटरों के साथ शासन से विभिन्न योजनाओं का लाभ लेने वालों को भी जोड़कर पार्टी को मजबूत बनाने की बात कही। इसके पहले स्वागत भाषण देते हुए भाजयुमो अध्यक्ष द्वारिका वर्मा ने एक बार फिर से राज्य में भाजपा की सरकार बनाने हेतु जुट जाने का आग्रह किया।ं

X
नए मतदाताओं पर ध्यान दें, तभी साकार हो सकेगा 65 प्लस लाने का सपना: बैस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..