--Advertisement--

बाइक छीनने पर युवक ने दी जान, पत्नी ने किया केस

ग्राम के एक युवक ने बाइक छिनने पर आत्महत्या कर ली। घटना तीन दिन पहले की है। मृतक की प|ी पुष्पा निर्मलकर ने थाने में...

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 02:10 AM IST
ग्राम के एक युवक ने बाइक छिनने पर आत्महत्या कर ली। घटना तीन दिन पहले की है। मृतक की प|ी पुष्पा निर्मलकर ने थाने में लिखित शिकायत मे कहा कि मेरे पति टकेश्वर निर्मलकर से खिलावन शर्मा ने 18 जुलाई को बाइक छीन ली थी। पति प्रेस दुकान में काम कर रहा था, तब खिलावन घर आकर गाड़ी की चाबी ले गया। मांगने पर धमका कर भागा दिया।

पति सरकड़ा पेट्रोल टंकी के पास बेहोशी की हालत में मिला। उसे उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से राजिम रेफर किया गया था। वहां मौत हो गई। समाज के जिलाध्यक्ष राज कुमार निर्मलकर ने बताया कि 18 जुलाई को मैं एक ज्वेलर्स के यहां बैठा था तो मुझे 2 हजार मांगा। मेरे पास नहीं होने के कारण मैं नहीं दे सका। उन्होंने बताया कि मृतक ने खिल्लू से गाड़ी छुड़ाने के एवज में पैसे मांगे थे। टीआई नरेंद्र साहू का कहना है कि हमारे पास केस नहीं आया है, जहां इलाज हुआ है, वहीं से मामले के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी

मोबाइल चोर करही बाजार से गिरफ्तार, जेल भेजा

बलौदा बाजार। थाना सिटी कोतवाली में पिछले साल केशव प्रसाद वर्मा सुढ़ेला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका मोबाइल फैंसी दुकान से किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया था। पुलिस ने चोर रमेश पटेल केसला चौकी करही बाजार से सोमवार को मोबाइल बरामद किया। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..