--Advertisement--

बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को आजीवन कारावास

Balodabazar News - चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। गुरुवार को जिला एवं सत्र न्यायालय...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 02:10 AM IST
बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को आजीवन कारावास
चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। गुरुवार को जिला एवं सत्र न्यायालय के विशेष न्यायाधीश श्रद्धा शुक्ला शर्मा की कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। वहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

बलौदा बाजार जिले के ग्राम लवन निवासी आरोपी धनेश्वर कुर्रे 40 वर्ष किसी काम से सिरगिट्‌टी आया था। 14 फरवरी 2016 को सिरगिट्‌टी के एक घर में छट्ठी कार्यक्रम हो रहा था। शाम के वक्त बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। वह बच्ची को बहला फुसलाकर सिरगिट्‌टी के गोकने नाला की तरफ ले गया। वहां आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। रात 8 बजे तक बच्ची नहीं दिखी तो उसकी दादी ने खोजबीन शुरू कर दी। ग्राम पंचायत बसिया निवासी नरेंद्र साहू और उमेश कोसले नाले के पास से गुजर रहे थे। दोनों की नजर अचानक आरोपी पर पड़ गई। दोनों युवकों ने उसे शराबी समझकर उठाया तो जमीन पर बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी थी। दोनों युवक ने उसकी जमकर पिटाई की। पूछने पर आरोपी ने खुद को बसिया के उपसरपंच का भतीजा बताया।

X
बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को आजीवन कारावास
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..