--Advertisement--

अच्छे काम के लिए थाना प्रभारी का किया सम्मान

हिरमी/सुहेला. थाना प्रभारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित किया गया। भास्कर न्यूज|हिरमी/सुहेला ...

Danik Bhaskar | Aug 11, 2018, 02:10 AM IST
हिरमी/सुहेला. थाना प्रभारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

भास्कर न्यूज|हिरमी/सुहेला

क्षेत्र में हो रही कार्रवाई व पुलिस की सक्रियता के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों द्वारा सुहेला के थाना प्रभारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित किया गया। साथ ही सभी ने हिरमी बाजार के दिन मोबाइल चोरी की घटनाओं को देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात करने, रोड में बेतरतीब गाड़ियां खड़ी होने से दुर्घटना की संभावना को कम करने के लिए उचित कार्रवाई करने और साथ ही हिरमी में पुलिस सहायता केंद्र जो पहले संचालित होती थी उसे फिर से शुरू कराने की भी मांग की।

विगत दिनों सुहेला पुलिस द्वारा कई मामलो में सक्रियता से काम करने पर बलौदाबाजार जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ. अयाज़ अहमद फारूकी और क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों द्वारा थाना में जाकर थाना प्रभारी राम शरण सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित कर पूरी टीम का आभार प्रकट किया गया। जिला प्रवक्ता ने कहा कि सुहेला क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हिरमी में संयंत्र और सरकारी मदिरा दुकान होने के कारण आसपास के क्षेत्रों में आए दिन अप्रिय घटना होते रहती थी जिसमें अवैध शराब की बिक्री, चोरी, नाबालिगों से छेड़छाड़ आदि देखने को मिलते थे लेकिन थाना प्रभारी द्वारा विगत दिनों कई कार्रवाई की गई। जिसके लिए क्षेत्रवासियों की ओर से पूरे स्टाफ को धन्यवाद दिया गया।

इस मौके पर सोसायटी अध्यक्ष संतोष चंद्राकर, रवि अनंत, कमलेश जायसवाल, हरिश वर्मा, रामखिलावन शर्मा, दया राम यदु, मुनी राम, राजू यादव, भुवनेश्वर वर्मा, भानू वर्मा, सीता राम सिन्हा, ग्राम पटेल बैसाखू राम बंजारे आदि उपस्थित थे।