Hindi News »Chhatisgarh »Balodabazar» भद्रापाली में कूड़ादान तोड़ने वालों की एसडीएम से करेंगे शिकायत

भद्रापाली में कूड़ादान तोड़ने वालों की एसडीएम से करेंगे शिकायत

अर्जुनी| ग्राम पंचायत भद्रापाली द्वारा विगत दिनों 20 हजार रुपए की लागत से नया कूड़ादान बनवाया गया था, जिसे गांव के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 28, 2018, 02:16 AM IST

अर्जुनी| ग्राम पंचायत भद्रापाली द्वारा विगत दिनों 20 हजार रुपए की लागत से नया कूड़ादान बनवाया गया था, जिसे गांव के ही तिलक साहू, पूर्णिमा साहू एवं कुछ लोगों द्वारा भूषणलाल साहू के कहने पर तोड़ दिया गया है।

ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों ने कूड़ेदान को तोड़ने का रिपोर्ट सीटी कोतवाली थाना बलौदा बाजार में दर्ज कराई है, लेकिन आज तक अपराधियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। ग्रामीणों ने अब एसडीएम से शिकायत करने की बात कही है। सरपंच सरस्वती ध्रुव, उपसरपंच टीकम साहू, रूपेंद्र वर्मा, सोहन साहू, ओना बाई वर्मा, उमाबाई मानिकपुरी, गैदराम ध्रुव, गजेंद्र वर्मा आदि का कहना है कि ग्रामसभा में सर्वसम्मति से कुड़ादान बनाने का प्रस्ताव पारित कर बनाया गया है। कूड़ेदान तोड़ने वालों पर पुलिस कार्यवाही नहीं करेगी तो विधायक जनकराम वर्मा के साथ एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल के पास जाएंगे आैर इस मामले की शिकायत करेंगे। सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी रामावतार ध्रुव का कहना है कि ग्राम पंचायत भद्रापाली के पंचायत प्रतिनिधियों ने कुड़ादान तोड़ने का रिर्पोट दर्ज कराई है। यह राजस्व विभाग का मामला है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Balodabazar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×