विज्ञापन

शौचालय की राशि नहीं मिली, सीईओ से की शिकायत / शौचालय की राशि नहीं मिली, सीईओ से की शिकायत

Bhaskar News Network

Jul 14, 2018, 02:10 AM IST

Basna News - बसना जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत बरबसपुर के लोगों ने शौचालय निर्माण का भुगतान नहीं होने समेत कई समस्याओं को लेकर...

शौचालय की राशि नहीं मिली, सीईओ से की शिकायत
  • comment
बसना जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत बरबसपुर के लोगों ने शौचालय निर्माण का भुगतान नहीं होने समेत कई समस्याओं को लेकर सरपंच हेमकुमार पटेल और सचिव सरोज दीपक नंद के खिलाफ सीईओ से शिकायत की है। ग्राम पंचायत बरबसपुर के रघुबीर साहू, अंतर्यामी साहू, नेपाल साहू, मेहन साहू, शक्राजीत साहू, शौरी बारीक भूषण लाल बारीक, तपन भोई, उमेश बेहरा ने बताया कि गांव के सरपंच पटेल और सचिव नंद ग्राम पंचायत के विकास कार्यों में कोई ध्यान नहीं दे रहे। कई जगह शौचालय निर्माण के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है। साथ ही वृद्धा पेंशन में भी गड़बड़ी की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि बरबसपुर के चक्रधर ने खुद शौचालय निर्माण कराया, लेकिन उसे अब तक भुगतान नहीं किया गया है।

वहीं गांव के अंतर्यामी सांडे के लिए सरपंच ने शौचालय निर्माण कार्य शुरू कराया, लेकिन सिर्फ टैंक खोदकर छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत बरबसपुर और उसके आश्रित ग्राम बानीपाली के लोग जब शौचालय निर्माण राशि की मांग करते हैं तो सरपंच-सचिव द्वारा आनाकानी की जाती है। जनपद सीईओ आरके वर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच करवाएंगे, तभी सच्चाई सामने आएगी। अगर सरपंच-सचिव द्वारा किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो उनके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि बरबसपुर के चक्रधर ने खुद शौचालय निर्माण कराया, लेकिन उसे अब तक भुगतान नहीं किया गया है।

X
शौचालय की राशि नहीं मिली, सीईओ से की शिकायत
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन