Hindi News »Chhatisgarh »Basna» शौचालय की राशि नहीं मिली, सीईओ से की शिकायत

शौचालय की राशि नहीं मिली, सीईओ से की शिकायत

बसना जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत बरबसपुर के लोगों ने शौचालय निर्माण का भुगतान नहीं होने समेत कई समस्याओं को लेकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:10 AM IST

बसना जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत बरबसपुर के लोगों ने शौचालय निर्माण का भुगतान नहीं होने समेत कई समस्याओं को लेकर सरपंच हेमकुमार पटेल और सचिव सरोज दीपक नंद के खिलाफ सीईओ से शिकायत की है। ग्राम पंचायत बरबसपुर के रघुबीर साहू, अंतर्यामी साहू, नेपाल साहू, मेहन साहू, शक्राजीत साहू, शौरी बारीक भूषण लाल बारीक, तपन भोई, उमेश बेहरा ने बताया कि गांव के सरपंच पटेल और सचिव नंद ग्राम पंचायत के विकास कार्यों में कोई ध्यान नहीं दे रहे। कई जगह शौचालय निर्माण के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है। साथ ही वृद्धा पेंशन में भी गड़बड़ी की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि बरबसपुर के चक्रधर ने खुद शौचालय निर्माण कराया, लेकिन उसे अब तक भुगतान नहीं किया गया है।

वहीं गांव के अंतर्यामी सांडे के लिए सरपंच ने शौचालय निर्माण कार्य शुरू कराया, लेकिन सिर्फ टैंक खोदकर छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत बरबसपुर और उसके आश्रित ग्राम बानीपाली के लोग जब शौचालय निर्माण राशि की मांग करते हैं तो सरपंच-सचिव द्वारा आनाकानी की जाती है। जनपद सीईओ आरके वर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच करवाएंगे, तभी सच्चाई सामने आएगी। अगर सरपंच-सचिव द्वारा किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो उनके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि बरबसपुर के चक्रधर ने खुद शौचालय निर्माण कराया, लेकिन उसे अब तक भुगतान नहीं किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Basna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×