--Advertisement--

मेनकेतन की टीम स्टेज शो में रही प्रथम

Basna News - छत्तीसगढ़ चौहान सेना बसना-सराईपाली के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित दूल्हादेव महोत्सव 2018 का पुरस्कार वितरण...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:15 AM IST
मेनकेतन की टीम स्टेज शो में रही प्रथम
छत्तीसगढ़ चौहान सेना बसना-सराईपाली के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित दूल्हादेव महोत्सव 2018 का पुरस्कार वितरण समारोह रविवार को सराईपाली के गोल्डन बर्ड में किया गया। कोरबा के रामकृष्ण चौहान मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे छत्तीसगढ़ चौहान सेना की प्रांतीय प्रभारी चातुरी नंद ने की। कार्यक्रम में सभी प्रकार के पुरस्कारों का वितरण किया गया।

दूल्हा देव महोत्सव के पहले दिन महिलाओं, बालक-बालिकाओं और बुजुर्गों के बीच खेलकूद का आयोजन किया गया। विजयी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ नगद राशि भी दी गई। दूल्हा देव महोत्सव में स्टेज शो का कंपीटिशन हुआ। जिसमें 3 टीमों ने हिस्सा लिया। जिसमें सारंगढ़ से संतोष सावंत व टीम, रेमड़ा बसना से मुकेश चौहान व टीम, बनसुनिधि से मेनकेतन चौहान व टीम ने हिस्सा लिया। इसमें मंसूरी डीजे के मेनकेतन चौहान और उनकी टीम को स्टेज शो का प्रथम पुरस्कार 31000 की राशि नगद मिला।

कार्यक्रम का संचालन अजय कुमार चौहान ने किया। वहीं डीजे डांस प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सराईपाली के बोनी चौहान और द्वितीय पुरस्कार मंडावरी के रोशनी चौहान को मिला। पुरस्कार वितरण को सफल बनाने में नरेंद्र चौहान, गौरव चौहान, हिना, चंदन सा, राजू चौहान, विजय चौहान, किरण, अशोक सागर, सावित्री चौहान, गीता हनसा, हिना हनसा और ओम प्रकाश चौहान, सूरज चौहान, मनबोध और मीडिया प्रभारी नरेंद्र चौहान का सहयोग रहा।

बसना. प्रतिभागियों को मिला पुरस्कार।

X
मेनकेतन की टीम स्टेज शो में रही प्रथम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..