पुलिस को देख दो नक्सली भागे 5 लाख का एक इनामी गिरफ्तार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:45 AM IST

Bastar Jagdalpur News - दंतेवाड़ा| जेल में बंद अपने साथी नक्सलियों से मिलने दंतेवाड़ा जा रहे 5 लाख के एक ईनामी नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार...

Sukma News - chhattisgarh news naxalite raided a prize of rs 5 lakh
दंतेवाड़ा| जेल में बंद अपने साथी नक्सलियों से मिलने दंतेवाड़ा जा रहे 5 लाख के एक ईनामी नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि 2 नक्सली भागने में कामयाब हो गए।

दरअसल सुकमा पुलिस के एएसपी सलभ सिन्हा की ओर से दंतेवाड़ा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ नक्सली दंतेवाड़ा ज़िला जेल में बंद अपने नक्सल साथियों से मिलने जा रहे हैं इसकी पक्की खबर है। सुकमा पुलिस की सूचना पर दंतेवाड़ा पुलिस अलर्ट हुई। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने तुरंत टीम को जिला जेल की ओर रवाना किया। पुलिस को देख 2 नक्सली भागने में कामयाब हो गए, जबकि एक नक्सली हेमला जीवन को जवानों ने दबोच लिया। पकड़ा गया नक्सली मलांगिर एरिया कमेटी सदस्य व चेतना नाट्य मंडली प्रभारी है।

जो दो नक्सली भागे हैं उनके नामों पर फिलहाल सस्पेंस रखा गया है। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि 18 अप्रैल को नक्सलियों ने बंद का आह्वान किया है। इसी बन्द के मद्देनजर नक्सली लगातार पुलिस की रेकी कर रहे हैं। इसी नियत से जेल में बंद नक्सली साथियों से मिलने 3 नक्सली दंतेवाड़ा पहुंचे थे।

नक्सली हेमला

X
Sukma News - chhattisgarh news naxalite raided a prize of rs 5 lakh
COMMENT