• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Bastar
  • मंडल अध्यक्ष को मंत्री का जवाब-पंप कनेक्शन में 10 साल भी लग सकते हैं
--Advertisement--

मंडल अध्यक्ष को मंत्री का जवाब-पंप कनेक्शन में 10 साल भी लग सकते हैं

दो दिन के प्रवास पर आए बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री कलेक्ट्रोरेट में अफसरों की बैठक लेने के बाद दोपहर एक बजे...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 AM IST
मंडल अध्यक्ष को मंत्री का जवाब-पंप कनेक्शन में 10 साल भी लग सकते हैं
दो दिन के प्रवास पर आए बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री कलेक्ट्रोरेट में अफसरों की बैठक लेने के बाद दोपहर एक बजे सर्किट हाउस पहुंचे। अधिकारियों की मौजूदगी में पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्याओं को मौके पर हल करने का कार्यक्रम पहले से तय किया गया था। सर्किट हाउस पहुंचने के बाद वे सीधे अपने कमरे में गए और 10 मिनट बाद कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। बकावंड मंडल के अध्यक्ष रोहित त्रिवेदी ने उनके क्षेत्र के 14 किसानों के कृषि पंपों के विद्युत कनेक्शन में हो रही देरी का मामला उठाकर कहा मंत्रीजी डिमांड नोट समेत अन्य औपचारिकताएं पूरी होने के बाद भी कनेक्शन नहीं मिल रहा।

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि वहां टेंडर प्रक्रिया चल रही है, इसके पूरा होने पर कनेक्शन दिए जाएंगे। इस पर मंडल अध्यक्ष ने पूछा कि सर इसमें 2-3 साल या कितना समय लग जाएगा। मंत्री ने नाराज होकर जवाब दिया-10 साल भी लग सकते हैं। इसके अलावा जिले के विभिन्न मंडलों से आए पदाधिकारियों ने अपनी दिक्कतें उनके सामने रखीं। ज्यादातर मामले उनके सामने राजस्व, जमीनों के पट्टे के मामले आए। कुछ मामलों में उन्होंने नियमों का हवाला देकर उनका निराकरण बाद में होने की बात कही।

कार्यकर्ताओं ने अपनी बातें रखी हैं: बैदूराम : कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और उन्हें तव्वजो नहीं मिलने के संबंध में जब भाजपा के जिला अध्यक्ष बैदूराम कश्यप से भास्कर ने बात की तो उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं ने मंत्री के सामने अपनी दिक्कतें रखी हैं। कुछ का समाधान हुआ है। आने वाले समय में वे फिर आएंगे, कार्यकर्ताओं से और बातें होंगी। वहीं बकावंड के मंडल अध्यक्ष रोहित त्रिवेदी ने कहा किसानों के पंपों के कनेक्शन का मामला उठाया था। मंत्री ने कहा कि इसमें समय लगेगा।

जगदलपुर. सर्किट हाउस में बुधवार को कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनने के बाद अधिकारियों को निर्देश देते बस्तर के प्रभारी मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे।

सौदान सिंह के सामने कार्यकर्ताओं ने किया था शिकवा

दरअसल कुछ समय पहले भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह 3 दिनी दौरे पर बस्तर आए थे। उस दौरान कई कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया था कि प्रभारी मंत्री का दौरा बस्तर में नहीं होता। माना जा रहा है कि उसके बाद उन्होंने मंत्री को नियमित दौरे के निर्देश दिए थे। अब जब मंत्री आए तो एक के बाद एक 40 समस्या उनके सामने आई । इतना ही नहीं बुधवार को स्थानीय कुछ वरिष्ठ नेता भी उपेक्षित महसूस करते रहे। इसकी वजह यह थी कि इस बार मंत्री ने कार्यकर्ताओं को नहीं अफसरों को अपने साथ बिठाया। हालांकि कार्यक्रम जब समाप्ति की ओर था तो मंत्री केदार कश्यप और विधायक संतोष बाफना वहां पहुंचे जो उनके साथ बैठे।

X
मंडल अध्यक्ष को मंत्री का जवाब-पंप कनेक्शन में 10 साल भी लग सकते हैं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..