--Advertisement--

डोडरेपाल की टीम ने जीता क्रिकेट का फाइनल

जगदलपुर | युवा संघ आड़ावाल के द्वारा आयोजित क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मुकाबला बुधवार को हुआ। 12 ओवर के मैच में टास...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:10 AM IST
जगदलपुर | युवा संघ आड़ावाल के द्वारा आयोजित क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मुकाबला बुधवार को हुआ। 12 ओवर के मैच में टास जीतकर पहले बैटिंग करते डोडरेपाल की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 73 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आड़ावाल की टीम 59 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह उसे 14 रन से हार झेलनी पड़ी। विजेता टीम को 22222 रू और उपविजेता को 11111 रू की नकद राशि का ईनाम दिया गया। समापन समारोह में जनपद सदस्य वेंकेट राव,बोधघाट थाना प्रभारी आरसी लहरे समेत युवा संघ के सभी सदस्य मौजूद थे।

उर्मिला समेत कई नक्सलियों पर मामला दर्ज

जगदलपुर | पिच्चीकोडेर में ट्रैक्टर्स को आग के हवाले करने के मामले में मारडूम पुलिस ने नक्सली उर्मिला समेत कई अन्य नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। अफसरों के अनुसार बुधवार की देर शाम मांगीलाल नामक प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर आगजनी में 25 लाख रूपए के नुकसान का मामला बनाया गया हैं। वही मुंशी लोकेश मिश्रा ने नक्सलियों के खिलाफ आईफोन लूटने का मामला भी दर्ज करवाया है।

होली मिलन समारोह होगा 3 मार्च को

जगदलपुर | वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति बस्तर संभाग के द्वारा होली मिलन समारोह लागू वाटिका में रखा गया है। समिति के सचिव राम अवतार शर्मा ने बताया कि 3 मार्च को दिन में 10.30से दोपहर 12.30 बजे तक होली मिलन होगा। सभी वरिष्ठ सदस्य इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।