• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Bastar
  • फुटबाॅल उत्सव 4 को, न उम्र का न डीएफए से पंजीयन का बंधन
--Advertisement--

फुटबाॅल उत्सव 4 को, न उम्र का न डीएफए से पंजीयन का बंधन

Bastar News - सिटी ग्राउंड में होली के बाद 4 मार्च को फुटबाॅल उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें भाग लेने के लिए उम्र का कोई बंधन...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:10 AM IST
फुटबाॅल उत्सव 4 को, न उम्र का न डीएफए से पंजीयन का बंधन
सिटी ग्राउंड में होली के बाद 4 मार्च को फुटबाॅल उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें भाग लेने के लिए उम्र का कोई बंधन नहीं है। साथ ही यह भी जरूरी नहीं है कि जो टीमें टूर्नामेंट में शामिल हो रही है वह जिला फुटबाॅल संघ से (डीएफए) रजिस्टर्ड हों। एक दिवसीय इस प्रतियोगिता में 20 टीमें शामिल होंगी। सभी टीमों के बीच आधे-आधे घंटे के मैच होंगे। प्रतियोगिता के सारे मुकाबले फ्रेंडली होंगे। आयोजन समिति के सदस्य विजय बोरकर ने बताया कि फुटबॉल प्रतियोगिता की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसमें भाग लेने 20 से अधिक टीमों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया है। इस प्रतियोगिता का मकसद यह है कि किसी उत्सव की तरह दिनभर मैदान पर बड़ी संख्या में खिलाड़ी, रेफरी और दर्शक मौजूद रहे।

बस्तर जिले के बाहर की टीमें नहीं ले सकेंगी हिस्सा

शिक्षा सत्र के अंतिम चरण और बोर्ड परीक्षाओं से ठीक एक दिन पहले होने वाले फुटबॉल टूर्नामेंट में विजेता व उपविजेता टीम को शील्ड के साथ अन्य पुरस्कारों से नवाजा जाएगा। आयोजन समिति ने तय किया है कि इस स्पर्धा में केवल बस्तर जिले की टीमें ही हिस्सा ले सकेंगी। अन्य जिलों के खिलाड़ियों को भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वहीं कोई मुकाबला अगर टाई ब्रेकर की स्थिति में आता है, तो मैच का फैसला टास से कराया जाएगा। इसका कारण यह है कि हर मैच किसी भी हालत में आधा घंटा से ज्यादा का नहीं होगा।

X
फुटबाॅल उत्सव 4 को, न उम्र का न डीएफए से पंजीयन का बंधन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..