Hindi News »Chhatisgarh »Bastar» पीएम का शो फ्लाॅप, 2 हजार लोग ही आए

पीएम का शो फ्लाॅप, 2 हजार लोग ही आए

बीजापुर | जांगला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फ्लाॅप शो था और उनकी सभा में जिले के डेढ़ से दो हजार लोग ही आए।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:20 AM IST

पीएम का शो फ्लाॅप, 2 हजार लोग ही आए
बीजापुर | जांगला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फ्लाॅप शो था और उनकी सभा में जिले के डेढ़ से दो हजार लोग ही आए। इससे बीजापुर जिले में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक की कितनी लोकप्रियता है यह दर्शाता है। सभा में बाहरी जिलों से लाई गई भीड़ ही दिख रही थी। करीमनगर तेलंगाना के पूर्व सांसद व बस्तर संभाग समन्वयक श्रीनिवास गोमासे के साथ सिरोंचा के पूर्व विधायक पेंटाराव तलांडी ने यहां प्रेस क्लब में संवाददाताओं से चर्चा में ये बात कही। उन्होंने कहा कि सड़क और पुल के लिए फंड की मंजूरी की घोषणा और इसे मूर्त रूप देना एक निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है, हर सरकार इसे करती है। जिले के लिए कोई विशेष घोषणा नहीं की गई।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि उनकी पार्टी दलितों, आदिवासियों, युवाओं और महिलाओं पर फोकस रखती है जबकि मोदी सरकार को बड़े उद्योग घरानों की चिंता रहती है। उप्र में एक भाजपा नेता पर एक दलित युवती से रेप व उनके पिता की पुलिस हिरासत में पिटाई के बाद हत्या का आरोप लगा है। कश्मीर में एक बालिका के रेप का मामला सामने आया है। मोदी सरकार महिला सम्मान की बात करती है लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। एक बुजुर्ग महिला को चप्पल पहनाकर वाहवाही लूटने से कुछ नहीं होगा बल्कि हर दलित व आदिवासी वर्ग को सम्मान व उसके विकास के लिए कुछ करना होगा जो कांग्रेस करती आई है। उन्होंने कहा कि जांगला में बाबा साहेब अंबेडकर की जंयती पर सभा हुई और आदिवासी-दलितों की फिक्र की बात की गई। इधर बाबा साहेब के बनाए संविधान में आदिवासियों और दलितों को दिए अधिकार में हस्तक्षेप की कोशिश केन्द्र सरकार कर रही है। पत्रवार्ता में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विक्रम मंडावी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष शंकर कुड़ियम, नीना रावतिया उद्दे, लालू राठौर, मनोज अवलम, ज्योति कुमार, रेंगा नागेश, प्रवीण उद्दे, सुकलू पुनेम, सुकदेव नाग, दशरथ कुंजाम, मनधर नाग सुकदेव नेगी, र|ा सोढ़ी, सरिता वाचम, शेख रजिया, लक्ष्मण कड़ती, वीरेन्द्र ठाकुर मौजूद थे।

बीजापुर. प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता पत्रकारों से चर्चा करते कांग्रेसी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bastar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×