• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Bemetara
  • पीड़ित परिवारों को नहीं मिली मदद, कलेक्टर से लगाई गुहार
--Advertisement--

पीड़ित परिवारों को नहीं मिली मदद, कलेक्टर से लगाई गुहार

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:10 AM IST

Bemetara News - मारो में माह भर के भीतर तीन बार हुई आगजनी से प्रभावित परिवारों को प्रशासन से कोई मदद नहीं मिलने मायूसी है। उन्हें...

पीड़ित परिवारों को नहीं मिली मदद, कलेक्टर से लगाई गुहार
मारो में माह भर के भीतर तीन बार हुई आगजनी से प्रभावित परिवारों को प्रशासन से कोई मदद नहीं मिलने मायूसी है। उन्हें क्षतिपूर्ति को लेकर कार्यालयों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। लेकिन उन्हें कही से भी राहत मिलती नहीं दिख रही है। आगजनी की घटनाओं से पांच परिवार प्रभावित हुए हैं। जिनका घर जलकर खाक हो चुका है।

प्रभावित परिवारों को प्रशासन से सहायता नहीं मिलने से उन्हें काफी परेशानी हो रही है। वे खाली मैदान में तंबू बनाकर शरण लिए हैं। गर्मी में बच्चों की तबीयत बिगड़ रही है। प्रभावित परिवारों ने मारो नगर पंचायत के उपाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी की अगुवाई में जनदर्शन में कलेक्टर महादेव कावरे को ज्ञापन सौंपकर क्षतिपूर्ति दिलाए जाने की मांग की। प्रभावित परिवार ने गुहार लगाई है।

बेमेतरा. आगजनी से प्रभावित परिवार।

फिलहाल प्रकरण नायब तहसीलदार के पास पेंडिंग

आगजनी से प्रभावित परिवारों को हुई क्षति का आकलन कर पटवारी प्रतिवेदन बनाकर नायब तहसीलदार को सौंप दिया है। जो तहसीलदार के माध्यम से स्वीकृति के लिए कलेक्टर के पास भेजा जाएगा। इस संबंध में उपाध्यक्ष तिवारी ने कहा कि क्षतिपूर्ति का प्रकरण अब तक नायब तहसीलदार के पास पड़ा हुआ है। उसे आगे नहीं बढ़ाया गया है। ऐसे विलंब से प्रभावित परिवारों की परेशानी बढ़ी है।

X
पीड़ित परिवारों को नहीं मिली मदद, कलेक्टर से लगाई गुहार
Astrology

Recommended

Click to listen..