--Advertisement--

अंजनी वार्षिक मेला आज

अंजनी वार्षिक मेला आज कांकेर| ग्राम अंजनी का वार्षिक मेला 2 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। रात्रि में कोंडागांव...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
अंजनी वार्षिक मेला आज
अंजनी वार्षिक मेला आज

कांकेर| ग्राम अंजनी का वार्षिक मेला 2 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। रात्रि में कोंडागांव सवाला की सांस्कृतिक मोर सुरता के संगवारी लोककला मंच की प्रस्तुति होगी। यह जानकारी लोमेंद्र यादव, पूर्व सरपंच लखन मंडावी ने दी।

मोदे का वार्षिक मेला आज

कांकेर| मोदे में वार्षिक मेले का आयोजन 2 फरवरी को किया जाएगा। इस मौके पर आसपास के देवी-देवता सहित ग्रामीण शामिल होंगे। रात में राजनांदगांव का अनुराग धारा कविता वासनिक का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। यह जानकारी ग्राम पटेल सुखदेव तारम ने दी।

दो दिवसीय मेला आज से

उमरादाह| उमरादाह टिकरापारा में दो दिवसीय मेले का आयोजन 2 फरवरी को किया जाएगा। इसे क्षेत्र का सबसे बड़ा मेला कहा जाता है। इसमें आसपास के 10 गांवों के देवी देवता शामिल होते हैं। रात्रि में ऊचेटोला राजनांदगांव व पंडरीपानी में लोककला मंच बासनवाही का कार्यक्रम होगा। उक्त जानकारी द्वोणाचार्य नाग, सरपंच प्रशांत भास्कर, अवध पटेल, कबीर दास ने दी।

मनरेगा कार्य की समीक्षा आज

दुर्गूकोंदल| जनपद सीईओ विश्वनाथ रेड्डी ने बताया मनरेगा के तहत विकासखंड में हो रहे कार्यों की प्रगति, मजदूरी भुगतान सहित अन्य विषयों को लेकर भानुप्रतापपुर एसडीएम प्रेमलता मंडावी की उपस्थिति में 2 फरवरी को सामुदायिक भवन दुर्गूकोंदल बैठक आयोजित की जाएगी। इसमें सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक और मनरेगा के अधिकारी-कर्मचारियों से कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

माता पहुंचानी 3 फरवरी को

दुर्गूकोंदल| ग्राम मर्रामपानी में माता पहुंचानी का आयोजन 3 फरवरी को किया जाएगा। 4 फरवरी को गांव में वार्षिक मेले का आयोजन किया जाएगा।

X
अंजनी वार्षिक मेला आज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..