--Advertisement--

पैसा लेने घर पहुंचे दो युवकों ने महिला से किया दुष्कर्म

Bhanupratappur News - भानुप्रतापपुर| ग्राम वयनर में मुर्गा खरीदी का पैसा मांगने घर पहुंचे दो युवकों ने महिला को अकेली पाकर उसके साथ...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
पैसा लेने घर पहुंचे दो युवकों ने महिला से किया दुष्कर्म
भानुप्रतापपुर| ग्राम वयनर में मुर्गा खरीदी का पैसा मांगने घर पहुंचे दो युवकों ने महिला को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दौरान उसका पति बाहर गया हुआ था। पति के लौटने पर महिला ने आपबीती सुनाई। महिला ने कच्चे चौकी पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 22 मार्च की है।

ग्राम वयनर में 22 मार्च की दोपहर गांव के ही मुर्गा बेचने वाला गोविंद सिद्दार (48) और हाटकोंदल में बाइक मैकेनिक सुरजीत देवनाथ (25) महिला के घर पहुंचे। महिला से कहा उसके पति ने मुर्गा खरीदा था जिसका पैसा नहीं दिया है। महिला ने मुर्गा खरीदने की जानकारी नहीं होने तथा पति के बाहर होने की बात कहते हुए बाद में आने कहा। दोनों ने महिला को अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दी।

महिला उनके चंगुल से छुटकर बाहर भागी जिसे दौड़ा कर पकड़ा तथा मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पति के घर लौटने पर महिला ने घटना की जानकारी दी। दोनों 31 मार्च को कच्चे चौकी पहुंचे तथा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उपनिरीक्षक सुषमा वर्मा ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

X
पैसा लेने घर पहुंचे दो युवकों ने महिला से किया दुष्कर्म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..