--Advertisement--

सबंलपुर में साहू समाज ने मनाई कर्मा जयंती

Bhanupratappur News - भानुप्रतापपुर| सबंलपुर में साहू समाज द्वारा परिक्षेत्र स्तरीय कर्मा जयंती महोत्सव व नवनिर्मित कर्मा भवन का...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
सबंलपुर में साहू समाज ने मनाई कर्मा जयंती
भानुप्रतापपुर| सबंलपुर में साहू समाज द्वारा परिक्षेत्र स्तरीय कर्मा जयंती महोत्सव व नवनिर्मित कर्मा भवन का लोकार्पण किया गया। लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक मनोज सिंह मंडावी ने किया। उन्होंने हल्बा समाज के सामुदायिक भवन के लिए 3 लाख, कुम्हारपारा में सरस्वती महिला समूह को बर्तन के लिए 20 हजार, सरईपारा के महिला समूह को रामायण मंडली बनाने के लिए राशि देने की घोषणा की। समाज के लोगों के सामुदायिक भवन से कलश यात्रा निकाली गई। यात्रा मुख्य मार्ग से गणेश मंदिर होते भवन पहुंची।

मनोज सिंह मंडावी ने कहा लोगों के सामाजिक बैठक एवं विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए विधायक निधि से भवन बनकर तैयार हुआ है। समाज को और आगे बढ़ाए। साहू समाज का सामुदायिक भवन के लिए ग्राम बागडोगरी , परसोदा, मचादूर, भिरौद, गिरहोला, डोकला, कोरर, संबलपुर, गितपहर में विधायक निधि से राशि दी गई है। संबलपुर साहू समाज के लोगों द्वारा भवन में विद्युतीकरण एवं शौचालय की मांग की गई है। इस पर विधायक ने आश्वासन दिया।

X
सबंलपुर में साहू समाज ने मनाई कर्मा जयंती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..