--Advertisement--

संविलियन शिविर आज से कर्मचारियों को प्रशिक्षण

Bhanupratappur News - शिक्षक पंचायतों के संविलियन के लिए सभी ब्लॉकों में दो दिवसीय शिविर 14 जुलाई से लगाया जाएगा। इसकी तैयारी को लेकर...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:10 AM IST
संविलियन शिविर आज से कर्मचारियों को प्रशिक्षण
शिक्षक पंचायतों के संविलियन के लिए सभी ब्लॉकों में दो दिवसीय शिविर 14 जुलाई से लगाया जाएगा। इसकी तैयारी को लेकर शुक्रवार को भानुप्रतापपुर के जनपद सभा कक्ष में भानुप्रतापपुर ,दुर्गूकोंदल,अंतागढ़ एवं पंखाजुर के उन सभी अधिकारी कर्मचारी जिनकी डयूटी शिविर में लगी हुई है उन्हें प्रशिक्षण दिया गया।

ट्रेनर अशोक ठाकुर ने ई-कोष और ई-कर्मचारी में कर्मचारी का आई डी निर्माण करने, ई-पेरोल निर्माण करने की जानकारी डाटा ऑपरेटरों को दिया। साथ ही साथ इस माह के अंत में 30 और 31 तारीख को हर हालत में संविलियन हुए शिक्षक पंचायतों का जुलाई पेड अगस्त वेतन भुगतान हो जाए।

छह काउंटरों पर होगा संविलियन का काम

इसके अलावा शिविर के दिन 6 काउंटर बनाए जाएंगे पहले काउंटर में कर्मचारियों का पंजीयन होगा, जिसमें संबंधित शिक्षक अपना एम्पलाई डाटा फार्म लेकर आएगा और पंजीयन कराएगा। दूसरे काउंटर में नियोक्ता के द्वारा अंतिम वेतन प्रमाण पत्र का वितरण किया जाएगा। संबंधित शिक्षक अपना एम्पलाई डाटा फार्म और अंतिम वेतन प्रमाण पत्र को लेकर तीसरे नंबर के काउंटर में अपने ने आहरण संवितरण अधिकारी के पास जमा करेगा। प्रशिक्षण में प्रभारी लोमेश मिरी, नायब तहसीलदार अरूणिमा टोप्पो, जनपद सीईओ जीएस ध्रुवे , बीईओ संजय ठाकुर, कोषालय अधिकारी रेखा कुंवर आदि उपस्थित थे।

X
संविलियन शिविर आज से कर्मचारियों को प्रशिक्षण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..