--Advertisement--

कांग्रेस पार्टी डूबते हुए जहाज के सामान: देवव्रत

कांकेर। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते देवव्रत सिंह। कांकेर| जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का सम्मेलन रविवार को जिला...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 02:20 AM IST
कांकेर। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते देवव्रत सिंह।

कांकेर| जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का सम्मेलन रविवार को जिला कार्यालय में हुआ। इसमें कांकेर लोकसभा के पदाधिकारी, संगठन के जिलाध्यक्ष, चुनाव घोषणा पत्र कमेटी के सदस्य, विधानसभा प्रभारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। खैरागढ़ विधानसभा के प्रत्याशी देवव्रत सिंह ने कहा नेतृत्वहीनता के अभाव में प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी डूबते हुए जहाज के सामान है।

भाजपा के कुशासन, भष्ट्राचार,ए भाई-भतीजावाद से प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है। ऐसे में छत्तीसगढ़ की जनता में आशा की एकमात्र किरण अजीत जोगी दिख रहे हैं। जनता फिर से उन्हे मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं, इसलिए मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनकर और इस प्रदेश का सर्वागीण विकास में अपनी भागीदारी निभाने के लिए कांग्रेस पार्टी को छोड़कर जोगी के साथ आया हूं। कांकेर लोकसभा प्रभारी गौरीशंकर पांडे ने 29 अप्रैल को पार्टी सुप्रीमो जोगी के जन्म दिवस पर रायपुर में आयोजित महासम्मेलन में पहुंचने कहा।

सम्मेलन को बस्तर के पूर्व सांसद झाडू राम रावटे, पूर्व विधायक डोमेंद भेडिया, केशकाल विधानसभा की पूर्व विधायिका मंगली बाई, भानुप्रतापपुर प्रत्याशी मानक दरपट्टी, संगठन जिला कांकेर अध्यक्ष पवन कौशिक, बालोद के अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी, भानुप्रतापपुर के अध्यक्ष रामबाबू पांडे, अंतागढ़ अध्यक्ष आनंद सरकार, लक्ष्मण मंडावी, कन्हैया नेताम ने भी संबोधित किया। संचालन प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण नायक व आभार शिवराम परते ने किया।