Hindi News »Chhatisgarh »Bhatapara» लापरवाही टैक्सी चालक ने कार को ठोकर मारी फिर कई बाइक को रौंदा, पिता-पुत्र को जख्मी

लापरवाही टैक्सी चालक ने कार को ठोकर मारी फिर कई बाइक को रौंदा, पिता-पुत्र को जख्मी

यहां मुख्य मार्ग स्थित दुकान के सामने खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों को गुरुवार को टैक्सी चालक ने लापरवाही से रौंदते हुए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 27, 2018, 02:10 AM IST

लापरवाही टैक्सी चालक ने कार को ठोकर मारी फिर कई बाइक को रौंदा, पिता-पुत्र को जख्मी
यहां मुख्य मार्ग स्थित दुकान के सामने खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों को गुरुवार को टैक्सी चालक ने लापरवाही से रौंदते हुए कार को ठोकर मारी। इस हादसे में दो लोगों को मामूली खरोच और एक युवक के पैर में गंभीर चोट लगी। इसके अलावा एक अधेड़ का हाथ फ्रैक्चर हो गया। जीप चालक खरोरा निवासी को भीड़ ने पकड़ लिया। चालक सेउक राम पाल (40) खरोरा से भाटापारा अपनी निजी गाड़ी सवारी गाड़ी के रूप में चलाता है। घटना की जानकारी मिलते ही सरपंच प्रतिनिधि रवि अनंत का मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत कराया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की दोपहर करीब 12 बजे जीप सीजी 04 जेड ए 2157 हिरमी से सवारी भरकर रावन के लिए रवाना हुई। कुछ ही दूर जाने पर जीप से बाइक सीजी 22 जी 6862 जिस पर पहले से ही सवार दो व्यक्ति ओमप्रकाश साहू (43) तथा उनका पुत्र शैलेश कुमार जीप के आगे के बंपर में फंस गए। इस पर जब मोटर साइकिल सवार चिल्लाया गया तो चालक रुकने के बजाय भागने के फिराक में जीप को तेज रफ्तार गति से चलाने लगा, लेकिन बाइक जीप के सामने फंसा थी। इसके कारण करीबन 50 मीटर तक घसीटते एसबीआई एटीएम होते हुए दुकानों के सामने पहले से खड़ी गाड़ियों को ठोकर मारी। फिर इसके बाद डॉ. बीएल वर्मा के निजी क्षेत्र में खड़ी उनके स्वयं की कार सीजी 04 एचसी 0735 में टकराने से रुक गई। चूंकि मुख्य मार्ग में ही गांव की सभी दुकानें हैं इसलिए सुबह से ही लोगों का आना -जाना लगा रहता है। इस कारण जल्द ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ ने भागने से पहले ही जीप चालक को पकड़ लिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आई तथा दुकान के सामने खड़े व्यक्तियों को हल्की खरोंचे आई है।

सूचना पर भी नहीं आई एम्बुलेंस

ललित साहू ने बताया कि हादसे के हुए शिकार दोनों व्यक्तियों के उपचार के लिए सरपंच प्रतिनिधि सहित उपस्थित लोगों ने एम्बुलेंस के लिए 108 पर फोन कर सूचना दी, लेकिन देर तक इंतजार के बाद भी कोई एंबुलेंस नहीं पहुंची। तब आनन-फानन में अल्ट्राटेक संयंत्र के निजी अस्पताल में घायलों को ले जाया गया, जहां एक्सरे से ओमप्रकाश साहू की हाथ तथा कलाई की हड्डी टूटने तथा घायल पुत्र के पैर में गंभीर चोट की जानकारी लगी। इसके ही संयंत्र के ही एम्बुलेंस से उन्हें उचित चिकित्सा हेतु रायपुर रेफर किया गया।

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त पड़ी गाड़ियां।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatapara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×