भातापरा

  • Home
  • Chhattisgarh News
  • Bhatapara
  • स्कूल और कॉलेज कैंपस पहुंचकर कार्यकर्ता कर रहे हैं सभी छात्र-छात्राओं से अपील
--Advertisement--

स्कूल और कॉलेज कैंपस पहुंचकर कार्यकर्ता कर रहे हैं सभी छात्र-छात्राओं से अपील

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय आह्वन पर प्रदेश में सभी इकाइयों, जिलों एवं विभागों के सभी कॉलेज कैंपस...

Danik Bhaskar

Jul 31, 2018, 02:10 AM IST
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय आह्वन पर प्रदेश में सभी इकाइयों, जिलों एवं विभागों के सभी कॉलेज कैंपस में सेल्फी विथ कैंपस का कार्यक्रम चल रहा है। इसके तहत कार्यकर्ता सभी कॉलेज एवं स्कूल कैंपस में जाकर राष्ट्रभक्ति का भाव जागृत कर छात्र-छात्राओं के साथ सेल्फी विद कैंपस ले रहे हैं।

इस कार्यक्रम के निमित्त नगर इकाई के क्षेत्रीय संगठन मंत्री चेतन सुखाडिया का प्रवास हुआ। उन्होंने कृषि महाविद्यालय, पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्र-छात्राओं के साथ चर्चा कर उनको संगठन की जानकारी दी। छात्र शक्ति एवं राष्ट्र शक्ति के भाव को जगाया और देश के प्रति कुछ करने के लिए आह्वान किया। कार्यक्रम में उनके साथ बलौदा बाजार विभाग के विभाग संयोजक परिचय मिश्रा, यश कोसले, देवेश गुप्ता, चेतना कटारे, ज्ञानानंद साहू, डिगेश्वर साहू, शुभम गुप्ता, चंद्र प्रकाश कुर्रे आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सेल्फी विथ कैंपस; छात्र-छात्रों में राष्ट्रभक्ति की भावना जागृत कर रही एबीवीपी की टीम

भाटापारा. कृषि महाविद्यालय और पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्र-छात्राओं के साथ एबीवीपी कार्यकर्ता।

देश के प्रति कर्तव्य का पालन करने के लिए छात्र-छात्राओं को जागरूक किया

लवन| अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई द्वारा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व शहीद वीर नारायण सिंह स्मृति विद्यालय में सेल्फी विद कैंपस अभियान चलाया गया। इसके तहत बच्चों को देश का सम्मान करने, देश के प्रति अपने कर्तव्य का पालन तथा स्वामी विवेकानंद के बारे में बताया गया। कार्यक्रम में इकाई की पूर्वा रानी साहू, मोनिका अग्रवाल, वर्षा साहू, दीपिका जायसवाल, राजा बाबू कुर्रे, ललित, दिलीप आदि कार्यकर्ता सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

दल नहीं देश के लिए अभियान

गरियाबंद| अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राष्ट्रीय आह्वान पर ‘सेल्फी विथ कैम्पस’ की शुरुआत सोमवार से गरियाबंद जिले में कर दी है। कार्यक्रम के तहत 4 अगस्त तक अभाविप के छात्र जिले के सभी हाईस्कूल, हायरसेकंडरी, महाविद्यालय, विश्वविद्यालय, सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थानों में पहुचेंगे और विद्यार्थियों में राष्ट्रभक्ति का भाव जागृत करते हुए उनके साथ सेल्फी लेंगे। जिला संयोजक भोलेशंकर जायसवाल ने बताया कि अभाविप दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देशहित मे कार्य करने वाला एकमात्र संगठन है। यह संगठन अपनी देशव्यापी गतिविधियों से लाखों छात्रों को देश व समाज के लिए कार्य करने के लिए प्रेरित करता है। वर्तमान में संगठन द्वारा पूरे देश में शिक्षा के व्यवसायीकरण को रोकने के लिए शुल्क व प्रवेश प्रक्रिया में हो रही धांधली से छात्रों को न्याय दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में ‘सेल्फी विथ कैंपस’ अभियान से परिषद के कार्यकर्ता जिले के प्रत्येक शिक्षा परिसरों में पहुंच रहे हैं।

Click to listen..