• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Bhatapara
  • जनसंवाद कर जारी होगा घोषणा पत्र इसी कड़ी में लोगों से हो रही रायशुमारी
विज्ञापन

जनसंवाद कर जारी होगा घोषणा-पत्र इसी कड़ी में लोगों से हो रही रायशुमारी

Bhaskar News Network

Aug 03, 2018, 02:10 AM IST

Bhatapara News - कांग्रेस घोषणा-पत्र के चेयरमैन नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव गुरुवार सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक जन संवाद कार्यक्रम में...

जनसंवाद कर जारी होगा घोषणा-पत्र इसी कड़ी में लोगों से हो रही रायशुमारी
  • comment
कांग्रेस घोषणा-पत्र के चेयरमैन नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव गुरुवार सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक जन संवाद कार्यक्रम में विभिन्न संगठन के लोगों और कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उनकी राय से अवगत हुए। कार्यक्रम में व्यापारी, सामाजिक कर्मचारी, खेल, छात्र, जिला निर्माण, मितानिन, आंगनबाड़ी सहित अन्य कई वर्गों और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए। दोपहर बाद विश्राम गृह में पत्रकारवार्ता में चर्चा करते हुए सिंहदेव ने कहा कि भरोसा पैदा करने के लिए सभी वर्गों से जनसंवाद किया जा रहा है और उसी के बाद कांग्रेस का घोषणा-पत्र जारी होगा। इसके लिए भी पूरे प्रदेश की सभी विधानसभाओं में जा रहे हैं। कांग्रेस ने प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी को लेकर पूरी तरह अडिग है और सरकार आते ही इसे अमल में लाया जाएगा।

वहीं प्रदेश की रमन सिंह सरकार को 10 में से साढ़े तीन अंक देते हुए कहा कि हर मुद्दे पर सरकार विफल हो चुकी है। उनकी योजनाओं का सार्थक लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है, जिसका सीधा फायदा कांग्रेस को मिल रहा है। सिंहदेव ने दावे के साथ कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और सीधा मुकाबला भाजपा से है। जबकि तीसरे दल को नकारते हुए उसकी सीमा को काफी नगण्य बताया।स्वागत करने वालों में सतीष अग्रवाल, राजकमल सिंघानिया, इंद्र साव, सुनील माहेश्वरी, बसंत भृगु, अमित शर्मा, सुशील शर्मा, आलोक मिश्रा, सत्यनारायण ठाकुर, अयूब बाठिया, अजयकांत शुक्ला, मनोज जैन, अजीत बाजपेयी, चंद्रशेखर चक्रधारी, ईश्वर सिंह ठाकुर, सत्यनारायण जोशी, अरुण ताम्रकार, भागवत सोनकर, रामविलास साहू, राधाचरण तिवारी, हेमंत उपाध्याय, सोनू शर्मा, धनंजय तिवारी, अभिनय यदु, दिवाकर मिश्रा, संतोष सोनी, महिला मोर्चे की प्रमिला साहू, गौरी भृगु, आशा जैन के अलावा सिंहदेव के साथ पहुंचे प्रदेश मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी, दिनेश यदु, विद्या भूषण शुक्ला, सुरेंद्र शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भाटापारा. कन्या स्कूल में बच्चों के साथ रायशुमारी करते हुए उनके बीच बैठे नेता प्रतिपक्ष।

स्कूल में छात्राओं से चर्चा, शक्ति एप में पहला स्थान

सुबह स्टेशन पहुंचने पर सिंहदेव का रिमझिम बारिश के बीच कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां से वे नगर के भीड़भाड़ वाले इलाके पल्टन होटल में आम जनता के साथ स्वल्पाहार किया और चर्चा में शामिल हुए। इसके अलावा वे कन्या शाला, गजानंद कॉलेज पहुंचकर छात्र-छात्राओं से रूबरू होकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के शक्ति एप में भाटापारा को प्रदेश में प्रथम स्थान बताते हुए सुनील माहेश्वरी द्वारा लगभग 8 हजार के आंकड़े को जोड़ने में सबसे अधिक बताया।

जीतने पर बनाया जाएगा भाटापारा को जिला

कार्यक्रम के बाद जिला निर्माण समिति ने उन्हें ज्ञापन सौंपा। जिस पर उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल इस बात की घोषणा कर चुके हैं तो इसे निश्चित रूप से सरकार बनने के बाद अमल में लाया जाएगा। वहीं वर्तमान स्थिति में प्रदेश की जो कार्यप्रणाली है, उसे व्यवस्थित कर जनभावनाओं के अनुरूप बनाया जाएगा।

X
जनसंवाद कर जारी होगा घोषणा-पत्र इसी कड़ी में लोगों से हो रही रायशुमारी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन