• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Bhatapara
  • दूसरे की जमीन अपना बताकर मारपीट कर लूटे 3 लाख, चार आरोपियों को जेल भेजा
--Advertisement--

दूसरे की जमीन अपना बताकर मारपीट कर लूटे 3 लाख, चार आरोपियों को जेल भेजा

भाटापारा| दूसरे की जमीन को अपनी जमीन बताकर बेचने, धोखाधड़ी और मारपीट कर 3 लाख 7 हजार रुपए लूट मामले में राजू सांवरा...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 02:11 AM IST
भाटापारा| दूसरे की जमीन को अपनी जमीन बताकर बेचने, धोखाधड़ी और मारपीट कर 3 लाख 7 हजार रुपए लूट मामले में राजू सांवरा रविदास वार्ड, नंदकुमार सांवरा महासती वार्ड, मुकेश सांवरा और अशोकी सांवरा को हिरासत में लेकर 18 जुलाई को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों ने राजनांदगांव निवासी ईश्वर प्रसाद शुक्ला से शहद बेचने वाला सांवरा समूह बनकर नजदीकी बनाई और सस्ते में जमीन दिलाने का झांसा देकर भाटापारा बुलाया। इसके बाद दूसरे की जमीन को अपनी बताकर सौदे के बाद रकम लूटी और मारपीट की। इसकी रिपोर्ट शहर थाने में पीड़ित ने 14 जुलाई को दर्ज कराई थी।

इस संबंध में एसडीओपी केबी द्विवेदी ने बताया कि लूट एवं धोखाधड़ी मामले की जांच की जा रही है। इसके पीछे जो भी होंगे, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं शहर टीआई आरके साहू ने बताया कि मामले की कई स्तरों पर छानबीन की जा रही है कि सांवरा ग्रुप को किसकी शह और मदद मिलती रही है, क्योंकि नगर में यह अपनी तरह का अलग मामला है। फिलहाल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

फुटबॉल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 5 को

भाटापारा| फुटबॉल एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ के तत्वावधान में रविवार को अंडर 20 वर्ष महिला व पुरुष फुटबॉल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता यज्ञ स्थल नाका नंबर 1 भाटापारा में होगी। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए 2 फोटो, आधारकार्ड की फोटो कॉपी लेकर आना होगा। इसमें किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं रखा गया है प्रतिभागी इसमें निशुल्क भाग ले सकते हैं।

प्रतियोगिता की अधिक जानकारी हेतु सायं 5.30 से 7.30 मार्शल आर्ट स्पोर्ट्स एकेडमी में संपर्क कर सकते हैं। राज्य स्तरीय चयन प्रतियोगिता में जो टीम चयन होगी, वह राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए बेंगलुरु कर्नाटक में 20 वर्ष राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिभागी बनेंगे और यदि वहां विजेता बनते हैं तो उन खिलाड़ियों का चयन कोलंबिया में हो रही अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता के लिए चयन होगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..