• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Bhatapara
  • गांवों की सड़कें व सरकारी भवन आज भी विकास मांग रहे: आप

गांवों की सड़कें व सरकारी भवन आज भी विकास मांग रहे: आप / गांवों की सड़कें व सरकारी भवन आज भी विकास मांग रहे: आप

Bhatapara News - “विधायक जी जवाब दो 5 साल का हिसाब दो” कार्यक्रम के तहत विधायक शिवरतन शर्मा को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी...

Bhaskar News Network

Jul 24, 2018, 02:15 AM IST
गांवों की सड़कें व सरकारी भवन आज भी विकास मांग रहे: आप
“विधायक जी जवाब दो 5 साल का हिसाब दो” कार्यक्रम के तहत विधायक शिवरतन शर्मा को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कात्यायनी देवी वर्मा और कार्यकर्ताओं ने उनके निवास स्थान पर मुलाकात की।

विधानसभा में किए गए 5 साल के विकास को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में विधायक शर्मा ने बताया कि हमने विगत 5 सालों में विधानसभा क्षेत्र में दिख रहा हैं। वही विकास हमने किया है। जिस पर पलटवार करते हुए आप प्रत्याशी कात्यायनी देवी वर्मा ने कहा कि गांवों की सड़कें आज भी विकास की मोहताज हैं। क्षेत्र में लगातार अवैध शराब के धंधे जोरों पर है।

राजनीतिक दांव

विधायक जी जवाब दो 5 साल का हिसाब दो” कार्यक्रम के तहत शिवरतन शर्मा से आप प्रत्याशी कात्यायनी देवी वर्मा ने किए सवाल

भाटापारा. आप प्रत्याशी कात्यायनी देवी वर्मा विधायक शिवरतन शर्मा को ज्ञापन सौंपते हुए।

कर्ज माफी भी जुमला है

भाटापारा शहर कई गली-मोहल्ले आज भी सड़क, नालियां और बिजली के लिए तरस रहे हैं, जबकि पालिका प्रबंधन द्वारा आम जनता से इसके लिए समेकित कर और संपत्ति कर बराबर वसूले जाते हैं। विकास के जवाब पर वर्मा ने उन्हें जानकारी दी कि भाटापारा शहर और सिमगा के स्वास्थ्य केंद्रों के नाम परिवर्तन करने कर रिफर सेंटर लिख देना चाहिए। किसानों के फसल बीमा और बीज वितरण पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए किसानों के बिजली बिल और कर्ज माफी को जुमला करार देते हुए।

बुजुर्ग और विधवाएं पेंशन के लिए लगा रहीं चक्कर

आप प्रत्याशी ने कहा कि आम जनता अपने ही छोटे-छोटे दस्तावेजों के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने पर मजबूर हैं। इन कामों के एवज में आम जनता से सरकारी कार्यालयों में खोलकर भ्रष्टाचार हो रहा है, जिस पर विधायक मौन धारण कर बैठे हुए हैं।

आप प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन और निराश्रित पेंशन जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए आज भी हितग्राही सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाते हैं। साथ ही अवैधानिक तरीके से राशन कार्डों में दर्ज नामों को काटा जा रहा है। जिस पर विपक्ष की चुप्पी यह साबित करता है कि कांग्रेस भाजपा के गोद में बैठी हुई है और जनता के हित को भूलकर निष्क्रिय हो चुकी है। इस कार्यक्रम में भाटापारा विधानसभा से पप्पू साहू, करण वर्मा, अनिल कुमार बंजारे रतन कुमार वर्मा, करण सिंह, कृष्णा साहू, धनेश्वर साहू, योगेश साहू, जय वाजपेयी, जितेंद्र वर्मा, देव सिंग ध्रुव, रामअनिल डंडे, योगेश साहू, देवा निषाद, कृष्णा यदु, गेंद राम साहू आदि उपस्थित रहे।

X
गांवों की सड़कें व सरकारी भवन आज भी विकास मांग रहे: आप
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना