• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Bhatapara
  • परशुराम वार्ड में फायरिंग, पिता पुत्र गिरफ्तार, 14 कारतूस जब्त किए

परशुराम वार्ड में फायरिंग, पिता-पुत्र गिरफ्तार, 14 कारतूस जब्त किए / परशुराम वार्ड में फायरिंग, पिता-पुत्र गिरफ्तार, 14 कारतूस जब्त किए

Bhaskar News Network

Aug 10, 2018, 02:15 AM IST

Bhatapara News - परषुराम वार्ड में गुरुवार की दोपहर एक बजे 12 बोर की बंदूक से फायरिंग करने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की...

परशुराम वार्ड में फायरिंग, पिता-पुत्र गिरफ्तार, 14 कारतूस जब्त किए
परषुराम वार्ड में गुरुवार की दोपहर एक बजे 12 बोर की बंदूक से फायरिंग करने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी केबी द्विवेदी एवं टीआई रामकुमार साहू मौके पर पहुंचकर फायर करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 14 जिंदा कारतूस भी जब्त किए गए हैं। जबकि अन्य एक आरोपी भाग निकला। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाष कर रही है।

मामला दो दिन पहले हुई कार की ठोकर से एक युवक के घायल होने का है। इसी सिलसिले में घायल का भाई अपने दोस्तों के साथ दुबे परिवार से बातचीत करने गया था। एसडीओपी ने बताया कि राहुल दुबे और उसके पिता केदार दुबे गाजीपुर उप्र के निवासी हैं। दोपहर को सती मंदिर वार्ड के देवांश सचदेव अपने दोस्त चेतन, शेख इम्तियाज एवं आषुतोश के साथ परषुराम वार्ड स्थित दुबे के घर पहुंचे, जहां दो दिन पहले देवांष का छोटा भाई माधव कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल के परिजनों को जानकारी मिली थी कि टकराकर दुबे परिवार कार से हुई है। इसी सिलसिले में घायल के परिजन दुबे परिवार से जानकारी ले रहे थे।

बातचीत चल ही रही थी कि दुबे बंधु ने आक्रोषित होकर सीधे बंदूक से फायरिंग षुरू कर दी पर कोई हताहत नहीं हुआ और कारतूस जमीन पर आ गिरी। निशानदेही के रूप में पुलिस ने उस जगह को चिन्हांकित किया है। गोली चलने के बाद दुबे बंधुओं ने बंदूक के बट से इम्तियाज को मारा। पुलिस ने केदार दुबे और उसके बेटे राहुल को गिरफ्तार कर शहर थाने लाई, जहां उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।

भाटापारा. फायरिंग के आरोपी पिता केदार दुबे और उसका बेटा राहुल।

दिल्ली से दो महीने पहले आया है दुबे परिवार

दुबे परिवार दो महीने पहले ही दिल्ली से भाटापारा आया है और किराये पर रह रहा है। परिवार सब्जी का कारोबार करता है। सिक्यूरिटी गार्ड केदार दुबे की लाइसेंसी बंदूक है।

X
परशुराम वार्ड में फायरिंग, पिता-पुत्र गिरफ्तार, 14 कारतूस जब्त किए
COMMENT