Hindi News »Chhatisgarh »Bhatapara» शराब खरीदने के बाद बची रकम मांगने पर चली लाठी, 10 पर केस

शराब खरीदने के बाद बची रकम मांगने पर चली लाठी, 10 पर केस

यहां से 14 किमी दूर ग्राम कोनी बंजर में हरेली त्योहार के दिन शराब लेने के बाद बची रकम मांगने पर हुए विवाद में जमकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 02:16 AM IST

यहां से 14 किमी दूर ग्राम कोनी बंजर में हरेली त्योहार के दिन शराब लेने के बाद बची रकम मांगने पर हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई। लाठी, डंडे और पत्थर चलने से दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है। दोनों पक्षों के 5-5 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

ग्रामीण थाने के प्रधान आरक्षक राजेंद्र ध्रुव ने बताया कि शनिवार की दोपहर भोजराम यदु गांव के कमलेश के घर शराब लेने गया और उसने एक पाव शराब लेकर पांच सौ रुपए दिए। कमलेश से बचत पैसे वापस देने को कहा तो कमलेश और उसके अन्य साथी चंदूराम, रगड़ा, कोंदा दिनेश ने मारपीट शुरू कर दी। इसकी जानकारी जब भोजराम के लोगों को लगी, तब उसकी तरफ से संतू यदु, भोले यदु, सनी यदु, पकलू, बनवारी भी मौके पर पहुंचे और मारपीट के जवाब में पत्थर, डंडे से मारपीट शुरू कर दी।

इसके कारण दोनों पक्षों के लोगों के हाथ, पैर और सिर पर चोटेंं लगी हैं। विवाद में एक महिला सविता को भी चोटे आई है। सभी को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कुछ लोगों को एक्सरे करवाने के लिए कहा है। पुलिस ने दोनों पक्षों के 5-5 लोगों के खिलाफ बलवा का केस दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatapara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×