Hindi News »Chhatisgarh »Bhatapara» स्वस्थ समाज के लिए महिलाओं का सम्मान जरूरी, हितों का रखा जाएगा ध्यान: अरुण

स्वस्थ समाज के लिए महिलाओं का सम्मान जरूरी, हितों का रखा जाएगा ध्यान: अरुण

रायपुर कान्यकुब्ज सभा एवं शिक्षा मंडल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का 21 जुलाई को यश भवन में कान्यकुब्ज ब्राह्मण...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 02:20 AM IST

स्वस्थ समाज के लिए महिलाओं का सम्मान जरूरी, हितों का रखा जाएगा ध्यान: अरुण
रायपुर कान्यकुब्ज सभा एवं शिक्षा मंडल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का 21 जुलाई को यश भवन में कान्यकुब्ज ब्राह्मण सभा भाटापारा ने स्वागत समारोह आयोजित किया। इस मौके पर अध्यक्ष अरुण शुक्ल, सचिव संतोष दुबे एवं कार्यकारिणी सदस्यों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

रायपुर सभा अध्यक्ष ने कहा कि यहां की महिला शक्ति को देख यह विश्वास प्रबल हो रहा है कि हम एक स्वस्थ समाज बनाने में महिला शक्ति का सम्मान कर अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। भाटापारा समाज भी इस दिशा में प्रयास कर रहा है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि अपनी कार्यकारिणी के साथ यहां के हित में भरपूर सहायता करूंगा। सचिव संतोष ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम ब्राह्मण है और ब्राह्मण कुल में जन्म लेना बहुत सौभाग्य की बात है। हमें चाहिए कि हम अपने बालकों में इस भाव को जागृत करें।

सभा में रायपुर से आए विपिन बिहारी त्रिवेदी, अजय अवस्थी, रज्जन अग्निहोत्री, संजय अवस्थी, प्रदीप पांडे, अमित बाजपेयी, विजय शुक्ल, आशीष बाजपेयी, गौरव शुक्ल, देवेंद्र पाठक, साजेंद्र पांडे, निशा अवस्थी, सुधा शुक्ल, कीर्ति अग्निहोत्री, नीता अवस्थी ने भी अपने-अपने विचार रखे। कार्यक्रम में बालकृष्ण दीक्षित, राजेंद्र दुबे, बसंत पांडेय, रमेश पांडेय, डॉ. जेके दुबे, अमरनाथ मिश्रा, अटल त्रिवेदी, रमाकांत शुक्ला, नंदलाल बाजपेयी, सुनील त्रिवेदी, शैलेश तिवारी, मनोज मिश्रा, राधाचरण शुक्ला, कृष्णकुमार शुक्ला, डॉ. राजेश अवस्थी, वृंदा मिश्रा, सावित्री मिश्रा, कुसुम दीक्षित, शशि दुबे, सीमा अवस्थी आदि उपस्थित थे।

भाटापारा. कार्यक्रम में कान्यकुब्ज सभा के स्वागत समारोह में मौजूद समाज की महिलाएं।

भाटापारा. यश भवन में आयोजित समारोह में पदाधिकारियों को सम्मानित करते समाज के लोग।

निर्माणाधीन भवन के लिए समाज की एकजुटता जरूरी

स्थानीय ब्राह्मण समाज अध्यक्ष राकेश तिवारी एवं सचिव अजय कांत शुक्ल ने बताया कि भाटापारा में कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज का अपना भवन निर्माणाधीन है, जिसमें समाज हित के लिए नियमित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। हम चाहते हैं कि हमारा कान्यकुब्ज समाज एकता के सूत्र में बंधे। रायपुर से निकली यह सामाजिक समरसता की गंगा एक विशाल सागर का आकार ले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatapara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×