Hindi News »Chhattisgarh News »Bilaspur News» 20 Thousand Did Not Return, Then Nine People With Mama Beat So Much That Death

20 हजार नहीं लौटाए तो नौ लोगों के साथ मामा को इतना पीटा कि मौत हो गई

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 06:27 AM IST

परिजन घायल को लेकर कोटा थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद।
  • 20 हजार नहीं लौटाए तो नौ लोगों के साथ मामा को इतना पीटा कि मौत हो गई

    बिलासपुर।20हजार रुपए उधार लिए थे मामा ने। लौटा नहीं पाया। सगे भांजे ने बदले में जमीन मांगी। कैसे देता। मना कर दिया तो गुस्से में पीटा और जहर पिला दिया। 9 लोग और भी साथ थे। आरोप तो यही है। मामा की मौत हो गई।

    भांजे से लिए थे ब्याज पर पैसे

    - कोटा थाना क्षेत्र के बिल्लीबंद निवासी मालिक राम पाटले पिता बहतरा पाटले 50 वर्ष पीडब्ल्यूडी में मेट था। उसने खेती के काम से एक साल पहले सगे भांजे भानसिंह से 10 प्रतिशत ब्याज में 20 हजार रुपए उधार लिया था। इसके बदले भान सिंह ने मृतक के खेत को गिरवी रख लिया था। साथ ही खेत में भानसिंह द्वारा दो साल से धान की खेती कर फसल बेच दी जाती थी।

    - मृतक के पुत्र अमन पाटले 18 वर्ष ने बताया कि एक साल बाद मालिक राम पैसे वापस नहीं कर पाया तो भानसिंह खेत की रजिस्ट्री कराने के लिए उसके ऊपर दबाव बनाने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

    - रविवार की सुबह 7 बजे भानसिंह ने उसे फिर से घर बुलाया। वहां मालिक राम को फिर शराब पिलाई। इस दौरान भानसिंह के घर में बैशाखा बाई, सुरेश, रमेश, गणेश, गौरी शंकर, उमेश, दिनेश,रवि मौजूद थे।

    - विवाद बढ़ने पर घर में मौजूद भानसिंह सहित 9 लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। मालिक राम इनसे बचकर घर की ओर भागा। इस पर भानसिंह परिवार के लोग उसे मारने के लिए दौड़ाने लगे। इन लोगों ने मालिक राम को उसके ही घर के सामने घेर लिया।

    - घर पर पीड़ित का बेटा अमन पाटले मौजूद था। उसके सामने ही सभी लात, घूंसा डंडे से मालिक राम की पिटाई करने लगे। अमन पटले का कहना है कि भानसिंह ने मालिक राम को पटककर उसका गला दबा दिया। इसी बीच किसी ने जहर उसके पिता को पिला दिया। इसके बाद सभी वहां से भाग गए।

    - अमन ने घायल पिता को घर के भीतर बैठाया। इसके कुछ समय बाद उसके मुंह से झाग निकलने लगा। उसे गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


    पीड़ित से पहले आरोपी थाने पहुंचे
    - पीड़ित पक्ष से पहले हमला करने वाले आरोपी भानसिंह सहित 9 लोग घटना स्थल से भागते हुए सीधे कोटा थाने पहुंच गए। वहां मुंशी सहित अन्य आरक्षक मौजूद थे। आरोपियों ने पुलिस को खुद के उपर जानलेवा हमला होने के बारे में जानकारी दी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 20 Thousand Did Not Return, Then Nine People With Mama Beat So Much That Death
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Bilaspur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×