--Advertisement--

पति के घर से जाने के बाद आया ऐसा कॉल, मंदिरों के चक्कर लगा रही ये लेडी वकील

पीड़ित महिला पेशे से वकील हैं लेकिन वह प्रैक्टिस करना छोड़ चुकी हैं।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 03:11 AM IST
बिहार के जमालपुर में बहन, बच्च बिहार के जमालपुर में बहन, बच्च

बिलासपुर/बिहार. बिलासपुर की महिला बिहार के जमालपुर शहर के विभिन्न मंदिरों में घूम-घूमकर पति की तलाश कर रही है। मंगला दीनदयाल कॉलोनी निवासी किरण लता गुप्ता गुरुवार को अपने पति की तलाश में जमालपुर पहुंची। वह अपनी बड़ी बहन रायपुर निवासी विजय लक्ष्मी अग्रवाल, 15 वर्षीय पुत्र हर्ष गुप्ता एवं 7 वर्षीय पुत्र हर्षित गुप्ता के साथ जमालपुर के एक एक मंदिर पहुंचकर अपने पति की तलाश करती रही।

- किरण ने बताया वह अपने पति अमित गुप्ता के साथ रहती थी। उनके पति बिलासपुर में ऑटो चलाते थे। विगत 18 नवम्बर को नशे की हालत में आए पति ने उनके साथ विवाद किया।

- झगड़ा करने के बाद पति गुस्से में घर छोड़कर चले गए। दो-तीन दिन अपने रिश्तेदारों के घर पता लगाने के बाद उन्होंने सिविल लाइन बिलासपुर थाने में पति के घर छोड़कर जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

- इसके बाद 2 दिसंबर को जमालपुर से किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर उनके पति से बात कराई। उक्त व्यक्ति ने फोन पर बताया था कि उनका पति जमालपुर स्टेशन के पास के हनुमान मंदिर में है।

- जमालपुर आने के बाद उसने जमालपुर एवं मुंगेर के कई हनुमान मंदिरों में अपने पति की तलाश की, परंतु उनका वहां कोई पता नहीं चल पाया। वह जमालपुर के मारवाड़ी धर्मशाला में रहकर पति की तलाश कर रही हैं।

थाने पहुंची तो पुलिस ने कहा-रिश्तेदार को लेकर ढूंढने जाओ

दो दिन पहले महिला सिविल लाइन थाने दोबारा मदद मांगने पहुंची। उसने पुलिस को वह नंबर भी बताया जिससे काॅल किया गया था। महिला ने पति को ढूंढने की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने फिर उसे भगा दिया। कहा कि यदि उसकी अपने पति से बात हुई है तो वह खुद अपने रिश्तेदार को लेकर उसे ढूंढने जाए। पुलिस उसकी मदद नहीं कर सकती।

गुम इनसान दर्ज नहीं किया

- पीड़ित महिला किरण गुप्ता पेशे से वकील हैं। वह प्रैक्टिस करना छोड़ चुकी हैं। पति के गायब होने के बाद वह सिविल लाइन थाने में गुम इनसान दर्ज कराने पहुंची थीं पर पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी। उन्हें वापस भेज दिया।

- बाद में महिला के मोबाइल पर काॅल आया। काल करने वाले ने बताया कि वह बिहार से बोल रहा है और उसका पति वहीं है। उसके पैर में चोट लगी है। इलाज के लिए उसे 12 हजार रुपए की जरूरत है। उसे रुपए भेज दें। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार महिला से उस आदमी ने उसके पति से बात करवाई थी।