--Advertisement--

पति के मौत के बाद इलाज के लिए तड़पती रही पत्नी, कुछ देर महिला ने तोड़ा दम

मौत का कारण डाॅक्टर द्वारा जहरीले पदार्थ खाने हुई पति के मौत के बाद इलाज के लिए पत्नी तड़पती रही।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 08:08 AM IST
Baga couple killed by poisoning

लोरमी. विकासखंड लोरमी के अंतर्गत वनांचल ग्राम सुरही में बैगा दम्पतियों की मौत हो गई। वहीं मौत का कारण डाॅक्टर द्वारा जहरीले पदार्थ खाने हुई पति के मौत के बाद इलाज के लिए पत्नी तड़पती रही। वहीं किसी प्रकार से चिकित्सा सुविधा नहीं मिलने के कारण महिला की भी मौत हो गई। 108 संजीवनी वाहन नहीं मिलने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए सुरही से ट्रैक्टर से लाया गया जिसमें ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष ने मदद की।

रात में खाना खाने के बाद सोने चले गए थे

गौरतलब है कि मामला लोरमी के एटीआर के वनांचल ग्राम सुरही का है। जहां बैगा दम्पतियों की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन करने से होने का मामला सामने आया है। ग्राम सुरही के बैगापारा निवासी साजन सिंह पिता सावन बैगा उम्र 39 वर्ष, एवं चार बाई पति साजन सिंह की मौत हो गई। मौत का कारण अभी सही रूप से पता नहीं चल पाया है । मृतक के परिजनों के बताए अनुसार दोनों रात में भोजन करने के बाद सोने के लिए चले गए। इसके बाद रात में क्या हुआ इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है।

108 संजीवनी बिगड़ी पड़ी थी, प्रयास विफल

तड़के साजन का पिता सावन सिंह जब उन्हें उठाने गया तो साजन के शरीर में किसी प्रकार की हलचल नहीं हुई। उसकी पत्नी चार बाई बीमार तड़प रही थी। इस पर मृतक के पिता द्वारा आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया गया। फाेन करने पर 108 संजीवनी खराब बताई गई । तब सरपंच ने इसकी जानकारी ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष सागर सिंह बैस को दी। उन्होंने भी अपनी ओर से 108 बुलाने के लिए काफी प्रयास किया पर वाहन नहीं पहंुच पाया और देखते ही देखते महिला चारबाई की भी मौत हो गई।

आर्थिक सुविधा प्रदान करेंगे:

साजन के परिजन ने बताया कि साजन का टीबी का इलाज चल रहा था जो 6 माह पूर्व बंद हो गया था। अगर टीबी से मौत होती है तो भी एक गंभीर मामला है। एसडीएम सीएस पैकरा ने कहा कि बैगा दंपती की मौत की जानकारी प्राप्त हुई है, जो नियमानुसार होगा उन्हें आर्थिक सुविधा प्रदान की जाएगी।

X
Baga couple killed by poisoning
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..