--Advertisement--

शादी कर आॅटो से घर लौट रहे थे दूल्हा-दुल्हन, हुअा हादसा तो पहुंच गए अस्पताल

दूल्हे की हालत गंभीर होने से डाक्टरों ने उसे रिफर कर दिया।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 05:41 AM IST
टक्कर में आॅटो पलट गया। टक्कर में आॅटो पलट गया।

अंबिकापुर(छत्तीसगढ़). सोमवार को तातापानी महोत्सव में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या विवाह कार्यक्रम में शादी के बाद परिजनों के साथ आॅटो में कुसमी अपने घर जा रहे दुल्हा-दुल्हन को रास्ते में तेज रफ्तार पिकप ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। दोनों को मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूल्हे की हालत गंभीर होने से डाक्टरों ने उसे रिफर कर दिया। परिजन दूल्हे के साथ दुल्हन को भी यहां से इलाज के लिए बाहर लेकर चले गए। हादसे में आॅटो में बैठे अन्य लोगों को मामूली चोट आई थी।

- जानकारी के अनुसार सोमवार को बलरामपुर जिले के तातापानी में चल रहे महोत्सव में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या विवाह कार्यक्रम में कुसमी थाना अंतर्गत ग्राम केदला निवासी महेंद्र व भुनेश्वरी की शादी हुई। शादी के बाद देर शाम को महेंद्र अपनी दुल्हन भुनेश्वरी व अन्य परिजनों के साथ आटो में घर जाने के लिए निकला।

- वे कुसमी रोड में पहुंचे ही थे कि रास्ते में सामने से तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप ने टक्कर मार दी जिससे आटो पलट गया। हादसे में महेंद्र व भुनेश्वरी घायल हो गए। आटो में बैठे अन्य लोगों को मामूली चोट आई। परिजनों ने दोनों को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया।

- महेंद्र को सिर में गंभीर चोट आने से डाक्टरों ने उसे रिफर कर दिया। इसके बाद परिजन महेंद्र के साथ भुनेश्वरी को भी यहां से लेकर हायर सेंटर के लिए चले गए।