Hindi News »Chhattisgarh News »Bilaspur News» Drunken Engineer Committed Suicide In Suspicious Conditions

इंजीनियर पति ने पत्नी-बच्चे को कमरे में किया बंद, सुबह फंदे पर लटका मिला

Bhaskar News | Last Modified - Dec 31, 2017, 04:07 AM IST

सुसाइड नोट में लिखा- मां-पापा मुझे माफ कर देना मैने शराब पी है...
इंजीनियर पति ने पत्नी-बच्चे को कमरे में किया बंद, सुबह फंदे पर लटका मिला

कोरबा(छत्तीसगढ़).एक इंजीनियर ने शुक्रवार की रात शराब के नशे में इंजीनियर पत्नी से गाली-गलौच करते हुए बच्चे समेत उसे कमरे में बंद कर दिया। वहीं दूसरे कमरे में खुद फांसी लगा ली। सुबह काॅलोनी के चौकीदार को बुलाकर दरवाजा तोड़वाया गया। तब उसकी लाश फंदे पर लटकती मिली। मौका-ए-वारदात से सुसाइड नोट भी मिला है।

लिखा- मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैंने शराब पी है...

- दर्री थाना अंतर्गत एनटीपीसी काॅलोनी में कावेरी विहार का आवास क्रमांक सी-648 एनटीपीसी की मैनेजर रीमा सिंह को इशू किया गया है। जहां वे पति विनोद कुमार पाटिल 2 साल के बेटे के साथ रहती थीं। विनोद सीएसईबी में असिस्टेंट इंजीनियर थे।

- शनिवार की सुबह पुलिस को उसके घर में फांसी लगाने की सूचना मिली। सुबह 5 बजे जब पुलिस वहां पहुंची तो बाहर का दरवाजा तोड़कर विनोद की लाश को फंदे से उतार लिया गया था। मामले को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच कर रही है।

- मौका-ए-वारदात की जांच करने पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा हैं- मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैंने शराब पी है।

नशा चढ़ने पर की गाली-गलौच और पत्नी-बच्चों को कमरे में बंद कर दिया

- पत्नी रीमा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे के आसपास उनके पति शराब पीकर घर पहुंचे थे।

- इसके बाद वे खाना खाकर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दाैरान नशा चढ़ने पर वे गाली-गलौच करते हुए उन्हें बच्चों के साथ एक कमरे में बंद कर दिया। बाहर से चिटखनी लगा दी।

- पत्नी ने उनके दूसरे कमरे में जाकर सोने की बात सोचकर ध्यान नहीं दिया। सुबह 3 से 4 बजे के बीच उठने पर दरवाजा बाहर से बंद था। उन्होंने पति को आवाज लगाई, लेकिन कोई रिप्लाई नहीं मिला।

- इसके बाद उसने पड़ोसी को फोन कर दरवाजा तोड़ने को कहा। पड़ोसी ने एनटीपीसी गेट के चौकीदार को बुलाकर दरवाजा तोड़वाया।

- वे अंदर पहुंचे और रीमा जिस कमरे में बंद थी उसका दरवाजा खोला। फिर वे बाजू वाले कमरे में गए। जहां दरवाजा खोलते ही विनोद की लाश पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर लटकती नजर आई।

- सभी लोगों ने विनोद के जिंदा होने की उम्मीद से लाश को फंदे से उतारा, लेकिन विनोद की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश का पाेस्टमार्टम कराया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: injiniyr pti ne patni-bchche ko kmre mein kiyaa band, subah fnde par ltka milaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Bilaspur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×