--Advertisement--

पूर्व उप सरपंच ने थाने में लेडी SI को बाल पकड़कर घसीटा और फिर जमकर पीटा

एसआई ने उसे कुछ देर बैठने के लिए कहा तो वह भड़क गई और चिल्लाते हुए गाली-गलौज करने लगी।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 06:16 AM IST
अमेरी की पूर्व उप सरपंच नियंता कुर्रे (पिंक सूट में)। अमेरी की पूर्व उप सरपंच नियंता कुर्रे (पिंक सूट में)।

बिलासपुर. अमेरी की पूर्व उप सरपंच ने महिला थाने में एक लेडी एसआई को पहले बाल पकड़कर कुर्सी से नीचे घसीटा और फिर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला उप सरपंच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक टीआई विनोदिनी गुप्ता इन दिनों छुट्टी पर भिलाई गई हुई हैं। उनकी जगह एसआई दुर्गा किरण पटेल का थाने का चार्ज सौंपा गया है।

थाने में 3-4 महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह छुड़ाया

- गुरुवार दोपहर महिला थाने में एसआई दुर्गा किरण पटेल थाने में बैठकर डायरी तैयार कर रही थीं। इसी दौरान अमेरी की पूर्व उप सरपंच नियंता कुर्रे थाने पहुंची और उससे वहां पोस्टेड एएसआई ईश्वरी मिश्रा के बारे में पूछताछ करने लगीं। किरण काम में व्यस्त थीं, इसलिए किसी अन्य पुलिसवालों से पूछने के लिए कहा।

- वहां बैठी दूसरी महिला पुलिस ने उन्हें बताया कि ईश्वरी मिश्रा रायपुर गई हुई हैं।

- आरोपी महिला ने उनके आने के समय के बारे में पूछा तो एसआई ने उसे कुछ देर बैठने के लिए कहा। इसके बाद नियंता भड़क गई और चिल्लाते हुए गाली-गलौज करने लगी। फिर एसआई के बाल पकड़ लिया और घसीटना शुरू कर दिया। एसआई की पिटाई भी की।

- घटना दोपहर 2.45 बजे की है। उस समय महिला थाने में 3-4 महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। उन्होंने एसआई को पूर्व उप सरपंच से किसी तरह छुड़ाया।

- एसआई की रिपोर्ट पर आरोपी महिला के खिलाफ धारा 186,294 506, 323, 353 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। एसआई दुर्गा किरण पटेल के मुताबिक घटना के समय एसआईटी के डीएसपी प्रवीण चंद्र राय भी थाने में मौजूद थे। इस दौरान वे भी धक्का-मुक्की के शिकार हुए हैं। पूर्व सरपंच वर्तमान में गौरव पथ ओम रेसीडेंसी में रहती है।

एसआई दुर्गा किरण पटेल। एसआई दुर्गा किरण पटेल।