Hindi News »Chhattisgarh News »Bilaspur News» Gitanjali Express Fed The Intoxicating Biscuit For The Robbery In The Train

ट्रेन में लूट के लिए नशीला बिस्किट खिलाया, RPF आई तो डर के मारे खुद भी खा लिया

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:49 AM IST

गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन में लूट के लिए नशीला बिस्किट खिलाया।
  • ट्रेन में लूट के लिए नशीला बिस्किट खिलाया, RPF आई तो डर के मारे खुद भी खा लिया

    बिलासपुर।गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन में लूट के लिए नशीला बिस्किट खिलाया। आरपीएफ वाले आए तो डर के मारे खुद भी खा लिया। तीनों को सिम्स में भर्ती कराया गया है। होश में आने पर यह कहानी सामने आई। आरपीएफ वाले रायपुर से गीतांजलि एक्सप्रेस में बिलासपुर आने के लिए सवार हुए।

    - एस 10 कोच के यात्रियों ने बताया कि बर्थ 63 में युवक काफी समय से ऐसे ही बेहोश पड़ा है। इतना सुनते ही जवान सतर्क हुए। उन्हें जहरखुरानी का अंदेशा हुआ।

    .- यात्रियों ने बताया कि युवक के साथ दो अन्य लोग भी थे। आरपीएफ के जवानों ने आगे पीछे से सभी कोच को पूरी तरह से बंद करवा दिया। इसके बाद टीटीई को बुलाकर बिना रिजर्वेशन वालों से पूछताछ शुरू की।

    - एक युवक जया प्रसाद ने भागने की कोशिश की तो उसे और उसके साथी उत्तम जाना को पकड़ लिया। दोनों को कोच में लाकर दूसरे यात्रियों से पहचान करवा ली। तिल्दा में चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी गई तो आरपीएफ के एक जवान को छोड़ बाकी लोग नीचे उतर गए। इस बीच जया प्रसाद और उत्तम जाना ने बिस्किट और चॉकलेट खा लिया।

    - बिलासपुर पहुंचते-पहुंचते वे भी बेहोश होने लगे। पहले से बेहोश यात्री का नाम रघुनाथ पिता मदन 46 वर्ष उरनॉल हावड़ा का रहने वाला था। आरपीएफ ने जीअारपी को मामला सौंपा और तीनों बेहोश यात्रियों को सिम्स पहुंचाया। यहां पर रघुनाथ और जया प्रसाद को होश गया लेकिन उत्तम मदहोशी में है।

    होश में आते ही लगाया आरोप
    आरपीएफ के अधिकारी के मुताबिक रघुनाथ जो कि ट्रेन में ही बेहोश हो गया था उसे होश आया तो उसने स्वयं को अस्पताल में पाया। जब डाॅक्टर उससे पूछताछ कर रहे थे तभी उसने उत्तम और जया प्रसाद को देखा। उन्हें देखते ही कहा कि इन्हीं दोनों ने उसे कुछ खिलाया था। इसके बाद कुछ नहीं मालूम। जीआरपी ने अभी किसी का बयान दर्ज नहीं किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gitanjali Express Fed The Intoxicating Biscuit For The Robbery In The Train
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Bilaspur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×