--Advertisement--

भाई को घर बुलाकर डंडे-लाठी से बेहोश होने तक पीटा, कमरे में बंदकर भाग गया

घटना के बारे में सुबह तब पता चला जब घायल की पत्नी ने उसकी तलाश शुरू की।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 07:47 AM IST
सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।

अंबिकापुर. प्रतापपुर थाना अंतर्गत ग्राम हरीपुर में मंगलवार की रात एक युवक ने पहले अपने भाई को घर बुलाया और किसी बात पर लाठी-डंडे से पीटकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद घर को बाहर से बंदकर पत्नी व बच्चों के साथ फरार हो गया। घटना के बारे में सुबह तब पता चला जब घायल की पत्नी ने उसकी तलाश शुरू की। युवक भाई के घर में बेहोश मिला।


- ग्राम हरीपुर निवासी धीरन सिंह 30 वर्ष अपनी पत्नी बच्चों के साथ अलग रहता है। उसका भाई शीतल सिंह पास में ही अपने परिवार के साथ रहता है। मंगलवार की शाम को किसी काम से शीतल ने धीरन को अपने घर बुलाया।

- वहां किसी बात पर दोनों में विवाद हुआ। इसी दौरान शीतल ने डंडे से धीरन के ऊपर वार शुरू कर दिया। लगातार कई वार से वह वहीं गिर गया। इसके बाद शीतल घर को बाहर से बंदकर पत्नी व बच्चों के साथ वहां से भाग गया।

- इधर जब सुब धीरन घर नहीं पहुंचा तो सुबह पत्नी ने उसकी तलाश शुरू की। वह शीतल के यहां गई तो घर में बाहर से सांकल बंद था। वह अंदर गई तो कमरे में धीरन बेहोश पड़ा था व अन्य लोग गायब थे।

- पड़ोसियों के साथ उसने पति को प्रतापपुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रिफर कर दिया। हमले की वजह का पता नहीं चला है।

X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..