Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Molestation With School Going Girl

कॉलेज गर्ल से लड़के नेे बदतमीजी कर तोड़ा मोबाइल, कहा- दूसरे से करती है बातचीत

लड़के ने लड़की का हाथ पकड़ लिया और मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 03:06 AM IST

कॉलेज गर्ल से लड़के नेे बदतमीजी कर तोड़ा मोबाइल, कहा- दूसरे से करती है बातचीत

बिलासपुर. सीएमडी काॅलेज चौक में छात्रा से युवक ने छेड़खानी की। विरोध करने पर उसने मारपीट की और मोबाइल तोड़ दी। पुलिस आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। घटना तारबाहर थानाक्षेत्र की है। सिरगिट्टी निवासी 22 वर्षीय युवती का काॅलेज आते जाते समय शेख तौसिफ नाम का युवक उसका पीछा करता था। एक दिन उसने युवती के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा। मना करने पर वह नाराज हो गया था। उसने धमकी दी थी कि युवती की शादी यदि उससे नहीं हुई तो वह किसी से भी नहीं होने देगा।

- गुरुवार को युवती काॅलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही थी। सीएमडी काॅलेज चौक के पास युवक मिला। उसने रोककर युवती का हाथ पकड़ लिया और मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। इससे मोबाइल टूट गया। इसके बाद आरोपी ने उसपर दूसरे युवक से बातचीत करने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी।
- युवती किसी तरह वहां से बचकर अपने घर आई और मां को पूरी घटना की जानकारी दी। वह युवती को लेकर तारबाहर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट व तोड़फोड़ करने की धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: college garl se Ladke nee bdtmiji kar todeaa mobile, khaa- dusre se karti hai baatchit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×