Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Mother And Son Burnt In Fire

लालटेन में कैरोसीन भरने के दौरान भभकी आग, मां की गोद में बैठा बेटा भी झुलसा

शोर सुनकर घर में रहे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई जिससे उनकी जान बच गई।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:13 AM IST

लालटेन में कैरोसीन भरने के दौरान भभकी आग, मां की गोद में बैठा बेटा भी झुलसा

अंबिकापुर.दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम ससकालो में बुधवार की रात लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान अचानक भभकी आग से दाे साल के बेटे के साथ एक महिला आग की चपेट में आ गई। शोर सुनकर घर में रहे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई जिससे उनकी जान बच गई। दोनों आग से झुलए गए हैं। दोनों को मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- ग्राम ससकालो निवासी 35 वर्षीय पार्वती पैकरा बुधवार की रात कमरे में जल रहे लालटेन में मिट्‌टी तेल भर रही थी। उसने गोद में अपने दो साल के बेटे को भी ले रखा था। इसी दौरान अचानक आग भभक के फैल गई और पार्वती व उसके बेटे के कपड़े में आग पकड़ ली। मिट्‌टी तेल गिरने से आग तेजी से फैल गई।

- शोर सुनकर परिजन पहुंचे। उन्होंने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक दोनों आग से झुलस गए थे। परिजनों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों का इलाज चल रहा है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laalten mein kairosin bharne ke dauraan bhbhki aag, maan ki gaod mein baithaa betaa bhi jhulsaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×